×

Bell Bottom से सामने आया लारा दत्ता का शॉकिंग लुक, नहीं कर पाएंगे आप भी यकीन, देखें ये तस्वीर

Lara Dutta in Bell Bottom: 1984 की घटना पर आधारित फिल्म 'बेल बॉटम' एक स्पाई थिलर फिल्म हैं जैसा की आप इस ट्रेलर से समय पाए होंगे। इस ट्रेलर में अभिनेत्री लारा दत्ता ने सरप्राइज लुक शायद ही किसी की नजरों में आया होगा।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 4 Aug 2021 6:47 AM GMT (Updated on: 4 Aug 2021 6:50 AM GMT)
Lara dutta in bell bottom
X

अभिनेत्री लारा दत्ता (फोटो : सोशल मीडिया )

Lara Dutta in BellBBottom: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'बेल बॉटम' (Bellbottom) शुरू से ही सुर्कियों में रही हैं। जिसमें अक्षय कुमार के लुक्स से लेकर उनके ड्रेसिंग सेन्स सभी चर्चा में रहे। पिछले साल से ही दर्शक फिल्म 'बेल बॉटम' (Bellbottom) का बेसब्री से इन्तजार कर रहे थे। जिसके बाद अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। 3 अगस्त मंगलवार को 'बेल बॉटम' का ट्रेलर रिलीज किया गया। इस ट्रेलर में शायद ही आपने लारा दत्ता को नोटीस किया हो।

बता दें, 1984 की घटना पर आधारित फिल्म 'बेल बॉटम' एक स्पाई थिलर फिल्म हैं, जैसा की आप इस ट्रेलर से समय पाए होंगे। इस ट्रेलर में अभिनेत्री लारा दत्ता का सरप्राइज लुक शायद ही किसी की नजरों में आया होगा। तो बता दें, इस फिल्म में लारा दत्ता पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। उनके इस लुक को देखकर अब तो आप भी हैरान हो गए होंगे।

43 साल की अभिनेत्री लारा दत्ता को पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में देखने के लिए दर्शक काफी एक्सितेड नजर आ रहे हैं। जब से एक्ट्रेस का लुक रिवील हुआ है उसके बाद से सोशल मीडिया पर लारा दत्ता की तस्वीरों का सैलाब आ गया है ।

लारा दत्ता पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के लुक में (फोटो : सोशल मीडिया )

इस दिन होगी फिल्म रिलीज

इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक काफी बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। दिखाए गए ट्रेलर में अक्षय कुमार पर पूरा फोकस किया गया है। जिसमें अक्षय कुमार को एक नेशनल लेवल शतरंज खिलाड़ी, म्यूजिक टीचर के साथ ऐसा व्यक्ति जो हिंदी समेत जर्मन बोल लेता है। ये फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर 19 अगस्त को रिलीज होने वाली है। कोरोना के चलते पहले कई बार इस फिल्म की डेट बदली जा चुकी है।

इन दमदार फिल्मों में किया काम

बता दें, लादा दत्ता काफी लंबे गैप के बाद बॉलीवुड फिल्मों में दोबरा दिखने वाली हैं। फिल्म 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' में लारा दत्ता को आखिरी बार बॉलीवुड की इस फिल्म में देखा गया था। बता दें, लारा ने अपनी एक्टिंग की शुरुआत 2003 में आई फिल्म 'अंदाज़' से की थी। जिसके लिए उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू फिल्म फेयर अवार्ड (Filmfare Award for Best Female Debut) मिला था। इस फिल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार नजर आए थे। जिसके बाद वो एक के बाद एक फिल्मों में नजर आती गईं, 2004 में फिल्म मस्ती, नो एंट्री (2005), झूम बराबर झूम (2007), भागम भाग (2006), पार्टनर (2007), हाउसफुल (2010), चलो दिल्ली (2011), डॉन 2 (2011)और सिंह इज ब्लिंग (2015) जैसी हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

लारा दत्ता के साथ उनकी बेटी सायरा भूपति (फोटो : सोशल मीडिया )

टेनिस खिलाड़ी से रचाई शादी

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से ताल्लुक रखने वाली लारा दत्ता ने 2000 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था। जिसके बाद से तो फिल्में में काम करने लगी। 16 फरवरी 2011 में उन्होंने भारतीय टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति से शादी की। दोनों की एक बेटी हैं जिसका नाम सायरा भूपति (daughter Saira Bhupathi) हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story