×

प्रेग्नेंट थी प्रत्यूषा, जानिए क्या था उसका आखिरी whatsapp स्टेट्स ?

Admin
Published on: 4 April 2016 8:13 AM GMT
प्रेग्नेंट थी प्रत्यूषा, जानिए क्या था उसका आखिरी whatsapp स्टेट्स ?
X

मुंबई: आनंदी उर्फ प्रत्यूषा बनर्जी अब इस दुनिया में नहीं है । वे दुनिया से चली गई, लेकिन लोगों को तरह-तरह की बातें बनाने के लिए तमाम सवाल छोड़ गई ।अब खबर आ रही है कि प्रत्यूषा प्रेग्नेंट थी। फोरेंसिक सर्जन्स को प्रत्यूषा के यूट्रेस में सफेद रंग का थिक फ्लुइड मिला है, जो प्रेग्नेंसी के शुरुआती स्टेज को बताता है।

fggf

पुलिस सर्जन डॉ एस एम पाटिल ने मीडिया से बात करते हुए इस बात की पुष्टि की और कहा, फ्लुइड को संरक्षित कर हिस्टोपैथॉलजी टेस्ट के लिए भेज दिया गया है ताकि ये पता चल सके कि क्या प्रत्यूषा सचमुच प्रेग्नेंट थी। या नहीं।

ये भी पढ़ें: प्रत्यूषा की डेड बॉडी देखने के बाद आए को-स्टार्स के कुछ ऐसे REACTIONS

kl;;;k;

आखिरी स्टेटमेंट

एक तरफ प्रत्यूषा के दोस्त, फैन्स और परिवार सदमे में हैं वही सुनने में आ रहा है कि प्रत्यूषा के आत्महत्या के पीछे राहुल राज सिंह के साथ उसके टूटते प्रेम संबंध है। उसके करीबी ने बताया कि प्रत्यूषा का लास्ट व्हाट्सएप्प स्टेट्स उसकी हालत को बयां करता है शायद उनकी आत्महत्या के पीछे जो कारण होगा, ये स्टेटस उसी की ओर इशारा कर रहा है| प्रत्यूषा का स्टेटस था,PARATUSHAAA

ये भी पढ़ें: राहुल को लेकर इस दोस्त से हुई थी प्रत्यूषा की whatsapp पर आखिरी चैट

'मर के भी मुहं न तुझसे मोड़ना'। ये गाना फिल्म कपूर एंड सन्स का है। खबर ये भी है कि राहुल किसी और से सगाई करने वाले थे जिसकी वजह से प्रत्यूषा का दिल टूट गया और उन्होंने अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला किया।

NMKK

राहुल को लगा गहरा सदमा

प्रत्यूषा के ब्वॉयफ्रेंड को उसकी मौत का गहरा सदमा लगा है वो पागलों की तरह व्यवहार कर रहा है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उसे ट्रामा वार्ड में रखकर फिजीकल ट्रीटमेंट दिया जाएगा। कहा जा रहा है वे बार-बार दीवार में सिर मार रहे हैं और कह रहे हैं- पिषु प्लीज वापस आ जाओ। मत जाओ। हम प्यार करेंगे। तुम्हारे साथ रहेंगे। बता दें कि राहुल प्यार से प्रत्यूषा को पिषु बुलाते थे। सूत्रों के मुताबिक, राहुल की स्थिति को देखते हुए उसे बेड से बांधा गया है।

ffgf

आपको बता दें

प्रत्यूषा ने शुक्रवार को सुसाइड किया था । शनिवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस बीच, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि प्रत्यूषा की मौत सफोकेशन की वजह से ही हुई थी। करीबी सूत्रों ने बताया कि प्रत्यूषा ने अपनी पीठ पर ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह के नाम का टैटू गुदवाया था। उसके दोस्तों ने बताया कि उसकी लाइफ में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था।

Admin

Admin

Next Story