×

जाह्नवी के लिए करना चाहती हैं लता मंगेशकर ये काम, धड़क ने किया उनको इंप्रेस

suman
Published on: 25 July 2018 6:27 AM GMT
जाह्नवी के लिए करना चाहती हैं लता मंगेशकर ये काम, धड़क ने किया उनको इंप्रेस
X

मुंबई: जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म धड़क बॉक्स अॉफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। स्टार्स से लेकर फैंस फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर लता मंगेशकर ने भी धड़क देखी और जाह्नवी और ईशान की खूब प्रशंसा की है।

लता जी ने कहा कि बोनी और अनिल दोनों हमारे बहुत करीबी हैं। मैं अनिल और सुनीता की सगाई में भी गई थी, हालांकि मैं उनकी शादी में शामिल नहीं हो सकी। मुझे बहुत खुशी है कि उनकी बेटी सोनम की शादी हो गई और वो वाकई अच्छा काम कर रही है। एक समय था जब शादी के बाद अभिनेत्रियां काम नहीं करती थी या बहुत कम काम करती थीं।

उन्होंने कहा कि शुक्र है वो दिन खत्म हो गए।एक कामकाजी महिला के रूप में और मैं 12 साल की उम्र से काम कर रही हूं। शादी के बाद करियर छोड़ना मेरे लिए पूरी तरह से अस्वीकार्य है। बोनी भी मंगेशकर परिवार के करीबी हैं।

उन्होंने कहा, श्रीदवी के अचानक जाने के बाद उनकी बेटी का फिल्म डेब्यू उनके (बोनी) के लिए मुस्कुराने की वजह है। जाह्नवी बहुत प्यारी हैं। मैं उसके लिए फिल्म में गाना गाना पसंद करूंगी। फिल्म की बात करें तो जाह्नवी और ईशान की फ‍िल्म "धड़क" इन द‍िनों बॉक्स ऑफ‍िस पर छाई हुई है। फिल्म ने 3 द‍िन में 33 करोड़ की कमाई की है।

suman

suman

Next Story