×

Latest Bhojpuri Gana: बंद कमरे में इंटीमेट हुए खेसारी और काजल, वीडियो इतना हॉट कि बार-बार देखने को करेगा दिल

Bhojpuri Gana Kajal Raghwani-Khesari Lal: खेसारी लाल और काजल राघवानी की दोस्ती फिर से हो चुकी है। वहीं इसी बीच एक बार फिर दोनों के पुराने गाने यूट्यूब पर वायरल होने लगे हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 22 July 2023 12:37 PM GMT
Bhojpuri Gana Kajal Raghwani-Khesari Lal: भोजपुरी की दुनिया में इन दिनों खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी खूब चर्चा में बने हुए हैं। और हो भी क्यों ना? दोनों का पैचअप जो हो चुका है। जी हां!! खेसारी लाल और काजल राघवानी की दोस्ती फिर से हो चुकी है। वहीं इसी बीच एक बार फिर दोनों के पुराने गाने यूट्यूब पर वायरल होने लगे हैं। खेसारी और काजल राघवानी का रोमांटिक गाना "खोजी ना बलमुआ दिया बारी" जबरदस्त धमाल मचा रहा है।

हद से ज्यादा रोमांटिक है सॉन्ग

भोजपुरी दर्शक खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की प्यार भरी केमिस्ट्री ही देखना ज्यादा पसंद करते हैं, वहीं इस गाने में दोनों का भर-भरकर रोमांटिक सीन है। काजल राघवानी ने खेसारी के साथ खूब बोल्ड सीन दिए हैं, जिसे देख दर्शकों के पसीने छूट जाते हैं। खेसारी और काजल राघवानी की केमिस्ट्री इस गाने में दर्शकों द्वारा इतनी पसंद की जाती है कि वे इतने सालों बाद भी गाने को बार-बार देखना पसंद करते हैं।

इस फिल्म का है ये हॉट गाना

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का सॉन्ग "खोजी ना बलमुआ दिया बारी" दोनों की हिट फिल्म "दुलहीन गंगा पार के" का है। इस जबरदस्त गाने को 4 साल पहले याशी फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था, जिसका क्रेज आज भी दर्शकों के बीच बरकरार है।

मिल चुके हैं ताबड़तोड़ व्यूज

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के अबतक के हर गाने को जबरदस्त व्यूज मिले हैं, वहीं अगर इस गाने की बात करें तो अबतक इसे भी 6.8 मिलियन लोगों द्वारा देखा जा चुका है। बताते चलें कि इस रोमांस से भरपूर गाने को खेसारी लाल यादव और सरोदी बोहरा ने गाया है, लिरिक्स प्यारे लाल कवि ने लिखें हैं और म्यूजिक कंपोज किया है मधुकर आनंद ने। जनाकारी के लिए बता दें कि फिल्म "दुलहीन गंगा पार के" में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के अलावा आम्रपाली दुबे भी मुख्य किरदार में थीं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story