TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Latest Bhojpuri Songs: रितेश पांडे और माही श्रीवास्तव का नया गाना हुआ रिलीज़, 'जियरा गाजर कईलू' ने मचाई धूम

Latest Bhojpuri Video Songs: रितेश का एक नया गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। गाने के बोल हैं 'जियरा गाजर कईलू'। आप भी देखिये और मदहोश हो जाइये इस गाने में।

Shweta Srivastava
Published on: 23 Dec 2022 3:56 AM GMT
Bhojpuri Song Jiyara Gajar Kailu
X

Bhojpuri Song Jiyara Gajar Kailu (Image Credit-Social Media)

Bhojpuri Video Song Jiyara Gajar Kailu: भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टार रितेश पांडेय अपने गानों और एक्टिंग स्किल्स से सभी को अपना दीवाना बना देते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी ज़बरदस्त है। रितेश भी अपने फैंस के लिए नए नए गाने लेकर उन्हें खुश करते रहते हैं। वहीँ अब रितेश का एक नया गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। गाने के बोल हैं 'जियरा गाजर कईलू'। आप भी देखिये और मदहोश हो जाइये इस गाने में।

'जियरा गाजर कईलू' रिलीज

भोजपुरी सिनेमा के जाने माने एक्टर और सिंगर रितेश पांडेय का नया गाना आते ही लोगों के दिलों पर छा गया है। ये गाना वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज़ हुआ है। गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। फैंस इस गाने को लेकर पॉजिटिव रिस्पांस देते भी नज़र आ रहे हैं।

रितेश पांडे के इस गाने में उनके साथ एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव हैं जो अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए जानी जातीं हैं। वहीँ इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री लोगों का दिल जीत रही है। जहाँ एक तरफ रितेश की दमदार आवाज़ है वहीँ माही अपने लटके झटकों से इंटरनेट पर आग लगा रहीं हैं। गाने के रिलीज़ होते ही इसने यूट्यूब पर बवाल मचा दिया है। ये पहली बार नहीं है ये जोड़ी लोगों को एक साथ दिखाई दी है इसके पहले भी दोनों को लोगों ने काफी पसंद किया था। वहीँ इस बार दोनों को एक साथ देखना उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

रितेश और माही के इस गाने को जेडी बहादुर ने लिखा है। इसका संगीत आशीष वर्मा ने दिया है। गाने के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। साथ ही इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है। गाने को कोरियोग्राफ किया है अनुज आर मौर्य ने।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story