×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Pranjal Dahiya: हरियाणा की नई डांसिंग क्वीन प्रांजल दहिया को मिला प्यार में धोखा, देखें ये नया गाना

Pranjal Dahiya Video Song: प्रांजल जहाँ हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी को मात दे रहीं हैं वहीँ उनका गाना लोगों के दिलों पर छा गया है।

Shweta Srivastava
Published on: 1 Aug 2022 3:16 PM GMT
Pranjal Dahiya
X

Pranjal Dahiya (Image Credit-Social Media)

Pranjal Dahiya Video Song: प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) की फैन फॉलोइंग धीरे धीरे काफी बढ़ती जा रही है। उनके फैंस न केवल हरियाणा बल्कि पूरे भारत में हैं। वहीँ उनका एक हिट सांग सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। प्रांजल जहाँ हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी को मात दे रहीं हैं वहीँ उनका गाना लोगों के दिलों पर छा गया है। इस गाने को रिलीज़ हुए भले ही कुछ वक़्त हो गया हो लेकिन आज भी इस गाने ने लोगों के दिलों में हलचल मचा रखी है।

प्रांजल दहिया की पॉपुलैरिटी ऐसी हो चुकी है कि उनका जैसे ही कोई गाना आता है हो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगता है साथ ही लोग भी उनके गानों को कई कई बार सुनते हैं। ऐसा ही उनका एक गाना है "इतना बता दे बेशरम क्यों हो रे से" जो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। गाने को लाखों और करोड़ों व्यूज और लाइक्स मिल रहे हैं। वीडियो देखकर आप भी प्रांजल के दीवाने होने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।

गाने के बोल में है दर्द

प्रांजल दहिया का गाना "इतना बता दे बेशरम क्यों हो रे से" लोग आज भी काफी पसंद कर रहे हैं। गाने का वीडियो रीयल म्यूजिक प्रोडक्शन के बैनर तले रिलीज़ हुआ था। इस गाने को गुलरेज अख्तर ने गाया है। वीडियो में प्रांजल दहिया के साथ अमित चौधरी नज़र आ रहे हैं। वहीँ गाने के बोल अद्दी कल्याण ने लिखे हैं साथ ही संगीत गोल्ड ई गिल का है। गाने के बोल में काफी दर्द छिपा हुआ है।

सभी ने की गाने की तारीफ

वीडियो में प्रांजल हमेशा की ही तरह काफी खूबसूरत दिख रहीं हैं। साथ ही गाने को बखूबी फिल्माया भी गया है। साथ ही गाने में लाकेशनंस भी काफी प्यारी हैं। गाने को अब तक 4,435,603 लोगो ने देखा है। साथ ही इसके व्यूज में लगातार इज़ाफ़ा भी हो रहा है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story