×

Sapna Choudhary Video: पंजाबी स्टाइल में सपना ने दिखाया हरियाणवी स्वैग,Videoo हो रहा वायरल

Sapna Choudhary Dance Video: सपना (sapna choudhary ka gana) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उनका ये हरियाणवी स्वैग देखकर सभी उनकी अदाओं पर मर मिटे हैं। आप भी देखिये सपना का ये खास अंदाज़।

Shweta Srivastava
Published on: 2 July 2022 12:56 PM GMT
Sapna Choudhary Dance Video
X

Sapna Choudhary Dance Video (Image Credit-Social Media)

Sapna Choudhary Dance Video : सपना चौधरी जब भी स्टेज पर आतीं हैं तो सभी उनके ठुमको पर लट्टू हो जाते हैं। अब सपना का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसे उनके फैंस खूब देख रहे हैं। सपना का ये हरियाणवी स्वैग देखकर सभी उनकी अदाओं पर मर मिटे हैं और दीवाने हुए जा रहे हैं। आप भी देखिये सपना का ये खास अंदाज़।

सपना चौधरी का हर अंदाज़ कातिलाना होता है वहीँ जब को स्टेज परफॉरमेंस करतीं हैं तो कहना ही क्या। सपना को ये मुकाम अपनी कड़ी मेहनत से हासिल किया है। सपना पहले ऑकेस्ट्रा में डांस करतीं थीं और उनकी पॉपुलैरिटी बस हरियाणा तक सीमित थी। लेकिन सपना जब बिग बॉस (Bigg Boss) पर गयी तबसे उन्हें एक अलग पहचान मिली और हर कोई उन्हें जानने लगा। सपना ने धीरे धीरे हर दिल में अपनी जगह बना ली और वो देश के साथ साथ विदेशों में भी पसंद की जाने लगीं। इतनी पॉपुलैरिटी क्ले बाद भी सपना अपनी जड़ों से जुडी हैं। वो आज भी उसी जोश के साथ स्टेज परफॉरमेंस देतीं हैं। अब उनका एक ऐसा ही डांस यूट्यूब पर ट्रेंड हो रहा है। गानेके बोल हैं 'बेरन।'

डांस वीडियो में सपना चौधरी डार्क ग्रीन कलर के चमचमाते पटियाला सूट में अपनी चोटी घूमती और ठुमके लगाती नज़र आ रहीं हैं। वो इस गाने में पूरी पंजाबन लग रहीं हैं। वहीँ वो हरियाणवी गाने 'बेरन' पर डांस कर रहीं है।

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहतीं हैं वो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहतीं हैं। साथ ही हटर्स को भी मुँह तोड़ जवाब देतीं हैं। सपना अपने फैंस से हमेशा जुड़ीं रहतीं हैं। फैंस भी सपना की हर ऐडा के दीवाने हैं और उनके हर स्टाइल को खूब पसंद करते हैं। सपना इंडियन और वेस्टर्न दोनों ही आउटफिट में कमाल की नज़र आतीं हैं। वहीँ इस गाने में सपना का पंजाबी लुक सभी को अपना दीवाना बना रहा है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story