अनुष्का नहीं इस टीवी एक्ट्रेस को मिला था सुल्तान की आरफा बनने का ऑफर

Published by Newstrack Published: May 10, 2016 | 4:04 pm
Modified: May 10, 2016 | 4:05 pm

मुंबई: ब्रेकअप की खबरों में अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की ब्रेकअप की बात अब पुरानी हो चुकी है, लेकिन इस ब्रेकअप की वजह से किसी को ज्यादा नुकसान हुआ है तो वे है अंकिता लोखेंडे और उनका करियर। वो भी तब जब उन्होंने प्यार के लिए सुल्तान जैसी बड़ी फिल्म को हाथ से जाने दी और आज उनके पास ना प्यार है ना फिल्म।

अगर खबरों की मानें तो अंकिता लोखंडे ने सुल्तान के रोल के लिए ऑडिशन दिया था और वो इस रोल के लिए लगभग फाइनल थीं, लेकिन फिर सुशांत सिंह राजपूत का यशराज फिल्म्स के साथ हुई बहस की वजह से अंकिता की झोली में फिल्म आते-अाते रह गई। इसके बाद अंकिता का नाम सुल्तान से हटा दिया गया।

ankita

उस वक्त प्यार में पड़ी अंकिता ने इस बात पर ज़्यादा रिएक्ट इसलिए नहीं किया, क्योंकि उन्हें वैसे भी सुशांत के साथ घर बसाना था और वो कई सालों से सुशांत के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी, लेकिन अब जब रिलेशनशिप ही नहीं, तो अंकिता को अपनी ये गलती बहुत बड़ी लग रही होगी। क्योंकि सलमान खान के साथ फिल्म करने का मौका गंवाना किसी भी एक्ट्रेस के लिए बड़ी बात है।हालांकि इसके बाद भी अंकिता ने हार नहीं मानी है उन्होंने खुद को संभालकर बॉलीवुड डेब्यू  करने की तैयारी शुरू कर दी है। वैसे भी उनकी भी सक्सेेस पारी की कल्पना की जा सकती है। जैसे अन्य टीवी एक्ट्रेसेस की रही है जिन्होंने टीवी को छोड़कर बी-टाउन का रुख किया और सफल रहीं।
survin

सुरवीन चावला
सीरियल कहीं तो होगा, कसौटी ज़िंदगी की और काजल जैसे सीरियल से टीवी पर सुरवीन चावला ने एक समय में राज किया था । उसके बाद बॉलीवुड की रुख किया। इन फिल्मों से छा गई।  हम तुम और शबाना, अगली, हिम्मतवाला के बाद हेट स्टोरी 2 ने उन्हें स्टार बना दिया।

----sdff

मृणाल ठाकुर
सुलतान कुमकुम भाग्य की बुलबुल सलमान खान की सुलतान में दिखेंगी। फिल्म में अनुष्का के अलावा एक सपोर्टिंग रोल है जिसे मृणाल कुलकर्णी निभा रही हैं।fddgमधुरिमा तूली
अक्षय कुमार स्टारर बेबी से इस साल मधुरिमा तूली ने भी फिल्म डेब्यू किया है। इससे पहले वो कुमकुम भाग्य में तनु का किरदार निभा रही थीं बाद में उनके किरदार को बदल दिया गया था।dgfghhyh

विद्या बालन
आज  के समय में विद्या एक स्टार है लेकिन इन्होंने भी करियर की शुरुआत टीवी से किया था। हम पांच की राधिका, परिणीता से सिल्क स्मिता तक विद्या बालन ने फिल्मों में लंबा वक्त तय कर लिया हैं। अब वो एक सुपरस्टार हैं। लेकिन शुरूआत उन्होंने एकता कपूर के हम पांच से ही की थी।

fvdf

प्राची देसाई
कसम से सीरियल से टीवी की दुनिया में रातों-रात मशहूर हुई थीं प्राची देसाई। कई साल वो शो करने के बाद उन्होंने फरहान अख्तर की रॉक ऑन से फिल्मों में कदम रखा।

gvfbA-FDB

आमना शरीफ
आमना शरीफ टीवी का सबसे खूबसूरत चेहरा मानी जाती थीं और उनकी राजीव खंडेलवाल के साथ जो़ड़ी सुपरहिट थी, लेकिन फिर इन दोनों कलाकारों ने फिल्मेंभी की। आमना का फिल्मी करियर आफताब शिवदसानी की फिल्मों से शुरू होकर वहीं खत्म हो गया।

QWTUU

साक्षी तंवर
अब टीवी के बाद दंगल से अपना फिल्म डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में वो आमिर खान की पत्नी का किरदार निभाएंगी । इसके अलावा वो सनी देओल के साथ मोहल्ला अस्सी भी कर चुकी हैं।

sdvffb

यामी गौतम
यामी गौतम का सीरियल ये प्यार ना होगा कम टॉप पर था। अबीर खन्ना और लहर माथुर की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आई थी। फिर यामी ने विक्की डोनर से फिल्मों का रूख किया।