जब काशी पहुंचा ब्लफमास्टर तो फैंस में मची SELFIE लेने की होड़

वाराणसी: अभिषेक बच्चन बुधवार को बीएचयू के कार्यक्रम में भाग लेने वाराणसी आए,लेकिन उससे पहले वे  भगवान विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंचे। इससे पहले भी यहां  आए थे।जैसे ही जूनियर बच्चन के आने की खबर वाराणसी में वायरल हुई लोगों का हुजूम बीएचयू और मंदिरों में बढ़ गया । इस दौरान प्रशासन ने अभिषेक की सुरक्षा का पूरा इंतजाम कर रखा था।मंदिर के पूजारी ने पूरे विधि-विधान से पूजन करवाया। उनके फैन साथ में सेल्फी लेने के लिए बेताब दिखे। हर कोई बस एक झलक और एक सेल्फी की चाह में खड़े थे। यहां आकर जूनियर बच्चन के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी। उन्होंने श्रद्धा के साथ बाबा के दरबार में माथा टेका और परिवार के सकुशल रहने की कामना की।इस वादे के साथ कि अगली परिवार के साथ बाबा के दरबार में आएंगे।सुरक्षा के बीच में  उन्हें बिना परेशानी के मंजिल तक पहुंचाया गया। इसके बावजूद अभिषेक ने अपने प्रशंसकों को परेशान नहीं किया।यहां जब तक रहे अपने फैंस के साथ वे फ्रेंडली रहे।

fghh

gfhu

फैंस हुए क्रेजी
अभिषेक बच्चन के वाराणसी पहुंचने पर एयरपोर्ट से लेकर मंदिर और फिर बीएचयू तक फैंस उनके साथ फोटो लेने के लिए क्रेजी दिखे। विश्वनाथ मंदिर के पास पुलिस को भीड़ हटाने के लिए मशक्कत भी करना पड़ा। वहीं, बीएचयू में स्टूडेंट उनके साथ सेल्फी लेने के लिए एक्साइटेड दिखे।

hghj

345678uhb

2006 में आए थे बाबा के दरबार
अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी  2007 में हुई थी इससे पहले 2006 में अभिषेक बच्चन ने बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए थे। उनकी  शादी की आधी रस्में भी यहीं हुईं थी। क्योंकि ऐसा कहा जा रहा थी कि ऐश्वर्या पर मांगलिक दोष है। इस दोष को दूर करने के लिए बच्चन परिवार बाबा की मंगल आरती में शामिल हुआ था। ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन ने बाबा का रुद्राभिषेख किया था।उस वक्त इस अनुष्ठान में जया बच्चन, अमिताभ बच्चन, अमर सिंह, अजिताभ के साथ परिवार के कई और भी सदस्य मौजूद थे।

klfgkl