×

Latest Web Series 2023: ये हफ्ता है शानदार! रिलीज हो रही हैं रोमांस और एक्शन से भरपूर ये वेब सीरीज

Latest Web Series 2023: क्या आप भी वेब सीरीज और फिल्मों के दीवानें हैं? तो आज हम यहां आपको कुछ ऐसी वेब सीरीज और फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसका आनंद आप इस वीकेंड पर उठा सकते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 25 Sep 2023 10:55 AM GMT
Latest Web Series 2023: ये हफ्ता है शानदार! रिलीज हो रही हैं रोमांस और एक्शन से भरपूर ये वेब सीरीज
X

Latest Web Series 2023: क्या आप भी ओटीटी पर किसी नई वेब सीरीज या फिर फिल्म की तलाश में हैं? तो ये हफ्ता आपके लिए बेहद शानदार होने वाला है, क्योंकि इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़कर एक हिट वेब सीरीज और फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिसे आप घर बैठे इस वीकेंड देख सकते हैं। तो आइए आपको बताते हैं इस हफ्ते कौन-कौन सी वेब सीरीज और फिल्में किस-किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है।

हॉस्टल डेज सीजन 4 (Hostel Daze 4)

क्या आप भी हॉस्टल में रहते हैं? अगर हां...तो ये सीरीज आपके लिए बेस्ट है, क्योंकि 'हॉस्टल डेज सीजन-4' हॉस्टल में रहने वाले स्टूडेंट्स की लाइफ पर बेस्ड कहानी को दिखाता है। अब तक के इसके सभी सीजन काफी ज्यादा पसंद किए गए हैं और अब इसका चौथा सीजन 27 सितंबर 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होने वाला है।

कुमारी श्रीमती (Kumari Srimathi)

अगर आपको किसी ऐसी कहानी की तलाश है, जिसमें समाज की सोच बदलने जैसी स्टोरी हो, तो आप इस सीरीज को देख सकते हैं। 'कुमारी श्रीमती' 28 सितंबर 2023 को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। इसमें पूर्वी गोदावरी जो एक दूरदराज के गांव में रहने वाली एक मजबूत इरादों वाली महिला है, अपने माता-पिता के घर को वापस पाने के लिए अपने गांव में एक बार और रेस्तरां खोलने का फैसला करती है। इसके बाद श्रीमती की राह में आने वाली अलग-अलग सामाजिक और नैतिक बाधाओं को दिखाया जाता है कि कैसे वह इसका सामना करती है।

एजेंट (Agent)

अगर आपको एक्शन और ड्रामा से भरपूर सीरिज देखना पसंद है, तो 29 सितंबर को रिलीज होने वाली 'एजेंट' आपके लिए परफेक्ट है। इसे आप सोनी लिव पर देख सकते हैं। इसमें देशभक्त जासूस की भूमिका में एक एजेंट का जीवन कितना संघर्ष वाला होता है, ये दिखाया गया है। इस स्पाई थ्रिलर सीरीज की कहानी पाकिस्तान में भारत के एक रीयल सीक्रेट मिशन की है।

चूना (Choona)

अगर आप कुछ डिफरेंट वेब सीरीज देखना चाहते हैं, तो आपके लिए 'चूना' वेब सीरीज बेस्ट है। इसमें ऐसे लोगों की कहानी है जो कुछ खास नहीं कर पाते तो लूट की योजना बनाते हैं। ये 29 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस सीरीज को पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा ने लिखा और डायरेक्ट किया है। इसमें एक ज्योतिषी, मुखबिर, एक गली का गुंडा, एक पुलिस अधिकारी, एक सफल ठेकेदार और विष्णु, अपने दुश्मन शुक्ला को हराने के लिए एक डकैती की योजना बनाते हैं।

तुमसे ना हो पाएगा (Tumse Na Ho Paayega)

महिमा मकवाना की 'तुमसे ना हो पाएगा' 29 सितंबर को रिलीज हो रही है। इसमें महिमा के अलावा गौरव पांडे, गुरप्रीत सैनी और करण जोतवानी लीड रोल में हैं। ये सीरीज 29 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। इसमें उन यंगस्टर्स की कहानी है, जो जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए नौकरी करते हैं। फिर कॉरपोरेट लाइफ की उलझनों में ऐसा फंसते हैं कि सुकुन से जीना भी मुश्किल हो जाता है।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story