TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

दुनिया की परवाह किए बगैर 'मुस्कान' के लिए बोल्ड हुई ये एक्ट्रेस

Manali Rastogi
Published on: 13 July 2018 5:56 AM GMT
दुनिया की परवाह किए बगैर मुस्कान के लिए बोल्ड हुई ये एक्ट्रेस
X

लखनऊ: लोकप्रिय अभिनेत्री लविना टंडन अपनी खूबसूरती, कमाल के फिगर और अभिनय कौशल के लिए जानी जाती हैं। फिलहाल लविना 'मुस्कान' में सुजैन की भूमिका निभा रही हैं। वह शो में एक डांसर बनी हैं जो कोठे पर रहती है और इरोटिक डांस करती है।

यह भी पढ़ें: क्या सेक्स लाइफ को लेकर आपके मन में भी हैं ये ‘5 धारणाएं’?

दर्शकों को शो में लविना का धमाकेदार पोल डांस देखने को मिलने वाला है। नि:संदेह लविना एक अच्छी अभिनेत्री हैं लेकिन अब जब उनका किरदार डांस की मांग करता है तो लविना भी काफी खुले विचारों की है। वो इस बात की परवाह नहीं करती कि दुनिया उसके बारे में क्या सोचती है।

शो में सभी छह महिलाओं में वे अकेली हैं जो पोल डांस करती है। शुरुआत में डांस को सही तरीके से परफॉर्म करने के लिए अभिनेत्री ने उसका प्रशिक्षण लिया। जल्द ही 'मुस्कान' में अपने पोल डांस की वजह से वे इंडस्ट्री में चर्चा का विषय बन जाएंगी।

यह भी पढ़ें: कैमरे में कैद हुई सुहाना खान की एक और तस्वीर, नया मेकओवर फैंस को आ रहा पसंद

पोल डांस को लेकर अपने उत्साह को साझा करते हुए लविना कहती हैं,'पोल डांस के हर स्टेप्स को सीखने के लिए मैंने बहुत मेहनत की। ताकि इस डांस को सीख सकूं।

शो में अपनी पहली परफॉर्मेंस के बाद मुझे पोल डांस के लिए प्रशंसकों और दोस्तों से बहुत तारीफें मिलीं। मैंने जल्दी ही डांस को सीख लिया। यहां तक कि मैं एलेग्रा और एक्सटेंडेड बटरफ्लाई जैसी कुछ जटिल मूव्स भी कर सकती हूं।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story