×

Lawrence Bishnoi Net Worth: सलमान पर हमला कराने वाले लॉरेंस बिश्नोईं के पास है, करोड़ो की संपत्ति

Lawrence Bishnoi Net Worth: लॉरेंस बिश्नोई जिसके भाई ने कराया था सलमान खान के घर पर हमला, जानिए कितने करोड़ो की संपत्ति का मालिक है Lawrence Bishnoi

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 20 April 2024 9:45 AM GMT (Updated on: 20 April 2024 9:45 AM GMT)
Lawrence Bishnoi Net Worth In Hindi
X

Lawrence Bishnoi Net Worth In Hindi  

Lawrence Bishnoi Net Worth In Hindi: सलमान खान के घर पर हमला होने के बाद Lawrence Bishnoi एक बार फिर से सुर्खियों में छा चुका है। इसके पीछे की वजह है, सलमान खान के घर के ऊपर हुए हमले की जिम्मेदारी Lawrence Bishnoi के भाई अनमोल विश्नोई ने ली है। ये पहली बार नहीं हुआ है, जब किसी सेलिब्रेटी के ऊपर हमला कराने में लॉरेंस विश्नोई का नाम आया है। इससे पहले भी पंजाब के मशहूर गायक सिंधू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala)की मौत के पीछे भी Lawrence Bishnoi Gang का ही नाम आया था। तो वहीं सलमान खान के घर के ऊपर हमला करने वाले आरोपियों की जाँच-पड़ताल में मुंबई क्राइम ब्रांच को पता चला है कि उनको इस काम के लिए 4-4 लाख रूपए देने के लिए कहा गया था। इन सबके पीछे लोगो के मन में एक ही सवाल आता है कि Lawrence Bishnoi तो काफी दिनों से जेल में बंद है। लेकिन इसके बावजूद भी इन सब कामों के लिए उसके पास इतना पैसा कहा से आता है। चलिए जानते हैं, कि लॉरेंस विश्नोंई के पास कुल कितनी संपत्ति है।

लॉरेंस बिश्नोई के पास कुल कितनी संपत्ति है (Lawrence Bishnoi Net Worth)-

लॉरेंस बिश्नोईं, जिसे आमतौर पर लोग लॉरेंस के नाम से जानते है। एक भारतीय गैंगस्टर और आपराधिक अंडरवल्ड का एक प्रमुख व्यक्ति है। 2010 से एक गिरोह के नेता के रूप में कार्य कर रहा है। Lawrence Bishnoi के नाम लगभग दो दर्जन से भी ज्यादा आपराधिक मामलें दर्ज है। इसके साथ ही उसके ऊपर जबरन वसूली व हत्या जैसे आरोप भी लगे है। Lawrence Bishnoi की उम्र इस समय 31 वर्ष (Lawrence Bishnoi Age) हो गई है। और ऐसा कहा जाता है कि बाहर उसके बहुत से गुर्गे मौजूद हैं, जो आज भी उसके लिए काम करते हैं। तो वहीं लॉरेंस बिश्नोंई की कुल संपत्ति 4 से 5 करोड़ रूपए के बीच बताई जाती है।

लॉरेंस बिश्नोई फैमिली बैकग्राउंड (Lawrence Bishnoi Family Background)-

लॉरेंस बिश्नोई के परिवार की यदि हम बात करे तो, उसके पिता का नाम लवींद्र कुमार विश्नोई (Lawrence Bishnoi Father) हैं और उसका एक भाई हैं, जिसका नाम अनमोल बिश्नोई (Lawrence Bishnoi Brother) है। अभी हालहि में लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने सलमान खान के घर के ऊपर हुए हमले की जिम्मेदारी ली है। जोकि भारत के बाहर अमेरिका में रहता है।

लॉरेंस बिश्नोईं की गर्लफ्रेंड कौंन हैं? (Lawrence Bishnoi GF)-

खबरों कि माने तो, लॉरेंस बिश्नोई की गर्लफ्रेंड का नाम काजल (Lawrence Bishnoi Girlfriend) है। जोकि आज भी लॉरेंस बिश्नोईं (Lawrence Bishnoi Love Story) के संपर्क में है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story