लीक हुई ‘साहो’! ऐसे डाउनलोड कर रहे लोग, मूवी रिलीज के पहले दिन हुआ कांड

प्रभास और श्रद्धा की मोस्टअवेटेड मूवी साहो रिलीज हुई ही थी कि लीक भी हो गई  है। इस मूवी को लेकर लोग बहुत ही एक्साइटेड भी है। इसी के साथ खबर है कि साहो मूवी लीक हो गई है।

लीक हुई 'साहो'! ऐसे डाउनलोड कर रहे लोग, मूवी रिलीज के पहले दिन हुआ कांड लीक हुई 'साहो'! ऐसे डाउनलोड कर रहे लोग, मूवी रिलीज के पहले दिन हुआ कांड

लीक हुई 'साहो'! ऐसे डाउनलोड कर रहे लोग, मूवी रिलीज के पहले दिन हुआ कांड

लखनऊ :प्रभास और श्रद्धा की मोस्टअवेटेड मूवी साहो रिलीज हुई ही थी कि लीक भी हो गई  है। इस मूवी को लेकर लोग बहुत ही एक्साइटेड भी है। इसी के साथ खबर है कि साहो मूवी लीक हो गई है। इस मूवी में प्रभास और श्रद्धा की एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है।

यह भी देखें… पाकिस्तान में सेना के सामने असहाय होते जा रहे हैं इमरान खान

मिली खबरों के मुताबिक, देश भारत में मूवी की रिलीज के कुछ घंटों बाद ही तमिल रॉकर्स ने साहो को लीक कर दिया है। मूवी की लीक को लेकर श्रद्धा कपूर ने कुछ घंटे पहले ही फिल्म को लेकर लोगों से रिक्वेस्ट की थी कि वे उनकी मूवी को अपने पास के थियेटरों में जाकर देखें और पायरेसी को सपोर्ट न करें।

लेकिन मूवी को लीक करने के लिए तमिल रॉकर्स ने रिलीज के कुछ देर बाद ही साहो को ऑन लाइन लीक कर दिया। तमिल रॉकर्स पर साहो को अवैध तरीके से डाउनलोड करने की आशंका है।

यह भी देखें… जींस टी-शर्ट हुआ अपराध: बिहार सरकार ने सुनाया ऐसा फरमान

आपको बता दें कि पायरेसी की मार पूरी फिल्म इंडस्ट्री झेल रही है। ये पहला मौका नहीं है जब किसी मूवी को इस तरह तमिल रॉकर्स ने लीक किया हो। 350 करोड़ के भारी भरकम बजट में बनी साहो को लीक होने की वजह से नुकसान की आशंका है।