Liam Payne कौन है और कितने आमिर हैं, जिनकी बालकनी से गिरने की वजह से हो गई मौत

Who is Liam Payne Net Worth: वन डायरेक्शन के पूर्व सदस्य लियाम पेन की उनकी बालकनी से गिरने की वजह से मौत हो गई,जाने इनके बारे में

Shikha Tiwari
Published on: 17 Oct 2024 3:05 AM GMT
Liam Payne Net Worth
X

Who is Liam Payne Net Worth 

Liam Payne Death News: 31 साल के बॉयबैंड वन डायरेक्शन के पूर्व सदस्य लियाम पेन की ब्यूनस आयर्स के एक होटल की खिड़की से गिरकर मौत हो गई है। पुलिस बयान के अनुसार, पेन की मौत बुधवार को पालेर्मो पड़ोस में कोस्टा रिका स्ट्रीट स्थित एक होटल में हुई। ब्यूनस आयर्स पुलिस ने बताया कि 14बी पुलिस स्टेशन के कर्मचारी बुधवार दोपहर को होटल में गए थे, जहां एक आक्रामक व्यक्ति के बारे में 911 कॉल आया था, जो संभवतः ड्रग्स या शराब के नशे में था। पुलिस के बयान में उस व्यक्ति की पहचान पेन के रूप में नहीं की गई।

लियाम पेन कौन है? (Who is Liam Payne In Hindi)-

वन डायरेक्शन टीम के पूर्व सदस्य लियाम पायने 31 साल में मौत हो गई है. Liam Payne ने हाल ही में अपना 31वां जन्मदिन यू.के. में मनाया था। पेन का जन्म वेस्ट मिडलैंड्स के वॉल्वरहैम्प्टन में हुआ था और वह तीन बच्चों में सबसे छोटे हैं। वह सिटी ऑफ़ वॉल्वरहैम्प्टन कॉलेज के पूर्व छात्र हैं , जहाँ उन्होंने संगीत प्रौद्योगिकी का अध्ययन किया था।

पेन को मशहूर ब्रिटिश बॉयबैंड वन डायरेक्शन के सदस्य के रूप में जाना जाता था। वन डायरेक्शन ने 2015 में घोषणा की थी कि वे ब्रेक ले रहे हैं। पेन ने बाद में 2019 में अपना पहला एकल एल्बम "LP1" रिलीज़(Liam Payne Song) किया। मई 2023 में, पेन ने घोषणा की कि वह एक नए एल्बम पर काम कर रहे हैं जिसके बारे में वह "वास्तव में उत्साहित" हैं, और उन्होंने साझा किया कि वह एक टूर की योजना बना रहे हैं। इस वर्ष मार्च में, पेन ने "टियरड्रॉप्स" गीत(Liam Payne Song)रिलीज़ किया

वन डायरेक्शन टीम के सदस्यों का नाम और कब बनी टीम (One Direction Team Members Name)-

इस बैंड में हैरी स्टाइल्स, ज़ैन मलिक, लुइस टॉमलिंसन और होरान भी शामिल थे। बैंड का गठन पहली बार 2010 में हुआ था, जब प्रत्येक सदस्य रियलिटी प्रतियोगिता शो "द एक्स फैक्टर" के यूके संस्करण में दिखाई दिए थे।

लियाम पेन की कुल संपत्ति कितनी है (Liam Payne Net Worth)-

हवन डायरेक्शन टीम के सदस्य लियाम पायने की कुल संपत्ति 70 मिलियन डॉलर के करीब है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story