×

Liger Akdi Pakdi Song: अकड़ी पकड़ी' हुआ रिलीज, देखें विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की केमिस्ट्री

Liger Akdi Pakdi Song: फिल्म 'लाइगर’का पहला गाना ‘अकड़ी पकड़ी आज रिलीज़ हो गया है। आप भी देखिये फिल्म 'लाइगर’ का ये गाना।

Shweta Srivastava
Published on: 11 July 2022 1:43 PM GMT
Film Liger Akdi Pakdi Song
X

Film Liger Akdi Pakdi Song (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Liger Akdi Pakdi Song: फिल्म (Film) 'लाइगर' (Liger) का पहला गाना 'अकड़ी पकड़ी आज रिलीज़ हो गया है। जिसमे साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) के बीच की केमिस्ट्री गज़ब की नज़र आ रही है। लोगों को गाना काफी काफी पसंद आ रहा है वहीँ विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने इसमें ज़बरदस्त डांस किया है जिसको देखकर सभी दोनों की तारीफ करते नज़र आ रहे हैं। आप भी देखिये फिल्म 'लाइगर' का ये गाना।

मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाइगर' का गाना 'अकड़ी पकड़ी आज रिलीज़ हो गया है फिल्म में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं वहीँ इस फिल्म की कई दिनों से चर्चा थी। कुछ दिन पहले इस गाने का प्रोमो भी सामने आया था जिसे भी लोगों ने खूब पसंद किया था। वहीँ आज फिल्म का धमाकेदार गाना अकड़ी पकड़ी रिलीज हो गया है। गाने के लिरिक्स और इसका म्यूजिक भी काफी दमदार है। जिसे लोगों का काफी पॉजिटिव रिस्पांस भी मिल रहा। आपको बता दें इस गाने को देव नेगी, पवनी पांडे, लिजो जॉर्ज ने गाया है। और इसका म्यूजिक कंपोज लिजो जॉर्ज-डीजे चेतास ने किया है। थोड़ी ही देर में इस गाने को 1,115,477 बार देखा जा चुका है।

फिल्म 'लाइगर' धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है। वहीँ फैंस भी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म 'लाइगर' में पहली बार अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा एक साथ नजर आने वाले हैं। आपको बता दें ये फिल्म पैन इंडिया में रिलीज़ होगी वहीँ इस फिल्म की एक और दिलचस्प बात है कि जहां विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं, तो अनन्या पांडे का यह साउथ में डेब्यू है।

फिल्म में विजय देवरकोंडा एक मार्शल आर्ट फाइटर के रूप में दिखेंगे और दिग्गज मुक्केबाज माइक टायसन उनके प्रतिद्वंद्वी होने वाले हैं। साथ ही माइक टायसन की ये पहली फिल्म है। फिल्म 'लाइगर' इसी साल 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। इस फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story