×

खुला बड़ा राज! एक्ट्रेस का ये सीक्रेट अकाउंट, करीना भी बना चुकी हैं पहले

अगर कोई भी बॉलीवुड स्टार किसी भी अच्छे स्तर पर पहुंचता है तो उसके सक्सेस के पीछे उसके फैंस का सबसे बड़ा हाथ होता है। यही वजह है कि स्टार हर उस संभव माध्यम से जुड़े रहते हैं जिसके जरिए वह अपने फैंस के ज्यादा से ज्यादा टच में रह सकें।

Roshni Khan
Published on: 29 Nov 2019 6:56 AM GMT
खुला बड़ा राज! एक्ट्रेस का ये सीक्रेट अकाउंट, करीना भी बना चुकी हैं पहले
X

मुंबई: अगर कोई भी बॉलीवुड स्टार किसी भी अच्छे स्तर पर पहुंचता है तो उसके सक्सेस के पीछे उसके फैंस का सबसे बड़ा हाथ होता है। यही वजह है कि स्टार हर उस संभव माध्यम से जुड़े रहते हैं जिसके जरिए वह अपने फैंस के ज्यादा से ज्यादा टच में रह सकें। इन्हीं में एक जरिया है सोशल मीडिया जिसका यूज़ बॉलीवुड के अधिकतर स्टार्स करते हैं।

ये भी देखें:World News : अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में डॉलर का खेल

मोस्टली सेलेब्स सोशल मीडिया पर हैं, लेकिन एक सच्चाई ये भी है कि तमाम स्टार्स ऐसे भी हैं जो कि सोशल मीडिया का यूज़ नहीं करते हैं। इनमें कपूर खानदान के कई लोग और बाकी सेलेब्स शामिल हैं। वैसे तो पिछले कुछ वक्त में एक नए तरह की वास्तविकता सामने आनी शुरू हुई है जिसमें धीरे-धीरे ये पता चलना शुरू हुआ है कि कुछ एक्टर्स ऐसे भी हैं जो सीक्रेट तरीके से सोशल मीडिया का यूज़ करते हैं।

कुछ समय पहले करीना कपूर खान ने अरबाज खान के शो पर ये खुलासा किया था कि वह इंस्टाग्राम पर एक सीक्रेट अकाउंट चलाती हैं जिसके जरिए वह हर बॉलीवुड के हर घटनाक्रम पर नजर रखती हैं। इसी से जुड़ी बात अब कंगना रनौत ने ये खुलासा किया है कि वह भी एक सीक्रेट सोशल मीडिया अकाउंट का यूज़ करती हैं।

ये भी देखें:उद्धव के CM बनते ही बुरे फंसे देवेंद्र फडणवीस, कोर्ट ने भेजा समन

कंगना 7-8 घंटे सोशल मीडिया पर गुजारती हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना ने बताया कि वह सोशल मीडिया के जरिए लोगों को स्टॉक नहीं करती हैं लेकिन हां, उनका एक सीक्रेट अकाउंट है। उन्होंने बताया कि जब वह काम पर नहीं होती हैं तो वह 7-8 घंटे सोशल मीडिया पर गुजारती हैं। कंगना इन दिनों जे। जयललिता की बायोपिक फिल्म थलाइवी में बिजी हैं। वो अश्वनी अय्यर की फिल्म पंगा पर काम शुरू करेंगी।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story