×

तीसरी बार मां बनीं एक्ट्रेस Lisa Haydon, फैंस के सवालों का ऐसे दिया जवाब

एक्ट्रेस लीजा हेडन (Lisa Haydon) तीसरी बार मां बन गई हैं । जहां लीजा ने एक बेटी को जन्म दिया है ।

Ashish Lata
Written By Ashish LataPublished By Monika
Published on: 2 July 2021 4:56 AM GMT
तीसरी बार मां बनीं एक्ट्रेस Lisa Haydon, फैंस के सवालों का ऐसे दिया जवाब
X

Lisa Haydon welcome third baby: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस लीजा हेडन (Lisa Haydon) तीसरी बार मां बन गई हैं । जहां लीजा ने एक बेटी को जन्म दिया है । हालांकि, एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी अपने किसी सोशल मीडिया पोस्ट ने नहीं दी है । बल्कि, उन्होंने अपने एक फैन के कमेंट पर यह खुशखबरी दी है ।

अभिनेत्री लीजा हेडन ने यूजर को किया ऐसा रिप्लाई (फोटो: सोशल मीडिया )

फैन ने लीजा से कमेंट करके पूछा था कि 'क्या आप मुझे बता सकती हैं कि आपके तीनों बच्चे कहां पर हैं?' जिसके जवाब में लीजा कहती हैं, 'मेरी बाहों में । ' अपने इस जवाब के साथ लीजा ने बच्ची के जन्म की खुशखबरी साझा की । वहीं इस खबर के बाद फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई और शुभकामनाओं का तांता लग गया ।

लीजा हेडन का पोस्ट (फोटो: सोशल मीडिया )

इन फिल्मों में आईं नजर

बता दें कि अक्टूबर 2016 में लीजा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड डिनो लालवानी (Lisa Haydon Husband) से शादी की। कपल ने एक साल तक डेट किया था । लीजा ने 2017 में बेटे जैक को जन्म दिया । दूसरे बेटे लियो का जन्म 2020 में हुआ । इसके अलावा वो 'हाउसफुल 3', 'द शौकीन्स', रास्कल्स, 'क्वीन', 'ऐ दिल है मुश्किल' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं ।


Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story