×

List of Celebrity Couples: साल 2022 में पब्लिकली अपने रिश्ते को एक्सेप्ट करने वाले चार सेलिब्रिटी कपल्स, देखें लिस्ट

List of Celebrity Couples 2022: एक नजर उन सेलिब्रिटी कपल्स पर जिन्होंने 2022 में अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर, पाया अपने फैंस का बेहद प्यार।

Anushka Rati
Published on: 2 Nov 2022 2:02 PM GMT
List of Celebrity Couples: साल 2022 में पब्लिकली अपने रिश्ते को एक्सेप्ट करने वाले चार सेलिब्रिटी कपल्स, देखें लिस्ट
X

Celebrity Couples (image: social media)

Couples Who Accepted Their Love Relationship This Year- आपको बता दें कि सेलिब्रिटीज कई वजहों से खबरों में बने रहते हैं। उनकी आने वाली फिल्मों से लेकर उनके फिटनेस रिजीम से लेकर उनके निजी जीवन तक, फैंस अपने फेवरेट स्टार्स के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं। एक चीज जो हमेशा फिल्म लवर्स को सबसे ज्यादा अट्रैक्ट करती है, वह है इन सेलेब्स की लव लाइफ। जहां कुछ सेलेब्स ने अपने रिश्तों के बारे में मुखर होना चुनते हैं। वहीं दूसरे कुछ सेलेब्स अपने रिलेशन को रिवील्ड भी करना नहीं पसंद करते हैं।

बता दें कि हमने हाल के दिनों में हुए कुछ लव रिलेशन की अनाउंसमेंट पर एक नज़र डालेंगे। जिसमे हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया से लेकर गौतम कार्तिक और मंजिमा मोहन तक, कई सेलिब्रिटी जोड़ों ने 2022 में अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने रिश्तों को ऑफिशियल बनाया है। आइए हम उनके एंटरटेनमेंट अपडेट पर दोबारा गौर करते हैं, जिससे उनके रिलेशन के स्टेटस कन्फर्म हुई।

हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया

हंसिका मोटवानी ने जब से उसने आज मुंबई के बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया के साथ अपनी सगाई की अनाउंसमेंट किया, तब से यह पूरे शहर में डिस्कशन का सब्जेक्ट बन गया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने एफिल टॉवर के सामने अपने फैरीटेल प्रपोजल की झलक दिखाई। बता दें कि तस्वीरों में हंसिका मोटवानी काफी खुश दिख रही हैं क्योंकि सोहेल कथूरिया एक खूबसूरत अंगूठी के साथ घुटने टेक रहे हैं। ये कपल गुलाब की पंखुड़ियों और मोमबत्तियों से बने दिल से घिरा हुआ है।

साथ ही खबरें ये भी आ रही हैं कि हंसिका मोटवानी इस साल 4 दिसंबर को जयपुर के मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस में एक मैग्निफिसेंट इवेंट में शादी करेंगी, जो करीब 450 साल पुराना है। हमें मिली रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी 2 दिसंबर से शुरू होगी और 4 दिसंबर को खत्म होगी। हालांकि अभी तक शादी की ऑफिशियल तारीख की अनाउंसमेंट नहीं की गई है, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार एक्ट्रेस के कई करीबी दोस्तों के शादी समारोह में शामिल होने की संभावना है। साथ ही यह देखना बाकी है कि हंसिका मोटवानी के डी-डे में कौन शामिल होता है।

गौतम कार्तिक और मंजिमा मोहन

देवरट्टम के को-आर्टिस्ट्स गौतम कार्तिक और मंजिमा मोहन ने कुछ दिनों पहले ही अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया है। अभिनेत्री ने फोटो-शेयरिंग ऐप पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ कुछ प्यारी-प्यारी तस्वीरें शेयर कीं, साथ ही एक इमोशनल नोट भी लिखा, जिसमें लिखा था, "तीन साल पहले जब मैं पूरी तरह से खो गई थी तो आप एक गार्डियन एंजल की तरह मेरे जीवन में आए थे। आपने जिंदगी को लेकर मेरा नजरिया बदल दिया और मुझे भी बदल दिया और मुझे यह महसूस करने में मदद किया कि मैं कितनी खुशनसीब हूं !! हर बार जब मैं पूरी तरह से जंबल्ड महसूस करती हूं, तो आप मुझे ऊपर खींचते हैं। आपने मुझे अपनी खामियों को स्वीकार करना और कई बार खुद को बनना सिखाया और सबसे अच्छी बात जो मुझे आपके बारे में पसंद है वह है मैं जैसी हूं उसके लिए आप मुझसे कितना प्यार करते हैं! आप हैं और हमेशा मेरे पसंदीदा सब कुछ रहेंगे।"

इसके तुरंत बाद ही गौतम कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया पर इसी तरह की तस्वीरों को शेयर किया और साथ ही एक और नोस्टाल्जिक नोट के साथ, "क्या होता है जब सही पर्सन आपके जीवन में आता है? ज्यादातर लोग कहेंगे कि जिस मोमेंट आप सेट करेंगे, आप प्यार से भर जाएंगे। उन पर नजर जाते ही, तुम्हें लगेगा की तुम्हारे दिल के अंदर ढेर सारी तितलियाँ उड़ रही हैं, जो खुशी के लिए गा रही हैं आदि …"

आदि पिनिसेट्टी और निक्की गलरानी

आदि पिनिसेट्टी और निक्की गलरानी, जो लंबे समय से एक रिश्ते में थे, उन्होंने आखिरकार इस साल मार्च में रयूमर्स को कन्फर्म किया, जब वे परिवार के सदस्यों और कुछ करीबी दोस्तों के साथ एक प्राइवेट इवेंट में शामिल हुए। लवबर्ड्स ने आखिरकार इस साल मई में शादी कर ली। साथ ही अपने लुभावनी शादी की तस्वीरों और वीडियो शेयर कर इंटरनेट पर धूम मचा दी।

कालिदास जयराम

कालिदास जयरामहाल ही में सोशल मीडिया पर मॉडल तारिणी कलिंगरायर के साथ एक तस्वीर पोस्ट करने के बाद उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी, जिसमें कन्फर्म किया गया कि दोनों डेटिंग कर रहे हैं। फिल्म अभिनेता जयराम और पार्वती के बेटे ने इंस्टाग्राम पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर किया। दोनों के एक साथ होने की खबरें तब आने लगीं जब उन्होंने फोटो-शेयरिंग ऐप पर ओणम फेस्टिवल की तस्वीरें पोस्ट कीं। एक तस्वीर में, कालिदास को उसी फ्रेम में अपने माता-पिता और बहन मालविका के साथ अपनी गर्लफ्रेंड पर एक हाथ रखते हुए देखा जा सकता है। बता दें कि तारिणी कलिंगरायर एक मॉडल हैं और मिस यूनिवर्स इंडिया 2021 की तीसरी रनर-अप भी हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story