×

Lock Upp Season 2: एकता कपूर ने बताया कि उनका रियलटी शो लॉक 4 कब होगा आएंगा

Lock Upp Season 2 Release Date: लॉक अप के पहले सीजन की सफलता के बाद अब एकता कपूर लॉक अप 2 लेकर आ रही, जानिए कब तक देखने को मिलेगा लॉक अप 2..

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 26 March 2024 7:32 AM GMT
Lock Upp Season 2
X

Lock Upp Season 2

Lock Upp Season 2 Release Date: लॉक अप सीजन 1 जो की ओटीटी प्लेटफॉर्म Alt Balaji पर रिलीज हुआ था। जिसको दर्शकों ने काफी पसंद किया था और इस सीजन को होस्ट कंगना रनौत (Kangana Ranut) ने किया था तो वहीं इस सीजन के विनर मुन्नवर फारूखी थे। एकता कपूर का लॉक अप शो कलर्स टीवी पर आने वाले रियलटी शो Bigg Boss से मिलता-जुलता है अंतर सिर्फ इतना है कि इस शो के कंटेस्टेंट को जेल जैसे बनाए गए सेट में बंद कर दिया जाता है और शो में कुल 17 कंटेस्टेंट होते है। तो वहीं शो के होस्ट के अलावा एक जेलर होता है। लॉक अप के पहले सीजन में जेलर के रूप में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) नजर आए थे। तो वहीं अभिनेत्री कंगना रनौत ने इस शो को होस्ट करके पहली बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एंट्री की थी। अब एकता कपूर ने मीडिया को लॉक अप सीजन 2 (Lock Upp 2)के बारे में अपडेट साझा किया है।

लॉक अप सीजन 2 कब रिलीज होगा (Lock Upp Season 2 Release Date)-

लॉक अप सीजन 2 (Lock Upp Season 2) को लेकर जब एकता कपूर से सवाल पूछा गया तो उन्होंने मीडिया के सामने बताया कि लॉक अप सीजन 1 की सफलता के बाद वो अप लॉक सीजन 2 पर काम कर रही है और इसके लिए कंटेस्टेन्ट फाइनल किए जा रहे है। तो वहीं लॉक अप सीजन 2 को इस साल यानि 2024 में 6 महीने के अंदर ओटीटी प्लेटफॉर्म Alt Balaji पर दर्शक ऑनलाइन स्ट्रीम कर पाएंगे।

लॉक अप सीजन 2 कंटेस्टेंट लिस्ट (Lock Upp Season 2 Contestant List)-


लॉक अप सीजन 1 की सफलता के बाद लॉक अप सीजन 2 (Lock Upp 2) के लिए कुल 17 कंटेस्टेन्ट की खोज की जा रही है। जिसके लिए कंटेस्टेन्ट को संपर्क भी किया जाना शुरू कर दिया गया है। खबरों कि माने तो बिग बॉस कंटेस्टेन्ट अर्चना गौतम (Archana Gautam) व सौन्दर्या शर्मा (Soundarya Sharma) को संपर्क किया गया है। लेकिन वो लॉक अप सीजन 2 (Lock Upp Season 2)का हिस्सा बनेंगी या नहीं अभी इसके बारे में अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है।

लॉक अप सीजन 2 होस्ट (Lock Upp Season 2 Host)-

लॉक अप सीजन 2 (Lock Upp 2)को कंगना रनौत (Kangna Ranuat) होस्ट करेंगी इसमें भी संस्पेंस बना हुआ है क्योकि कंगना रनौत इस समय हिमांचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी के सीट पर लोकसभा चुनाव लड़ने जा रही है। जिसमें वो काफी व्यस्त है। इसलिए हो सकता है कि इस बार शो का होस्ट कोई और हो। लेकिन इसके बारे में भी मेकर्स द्वारा कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story