×

Lock Upp शो में Payal Rohatgi ने बयां किया दर्द, कभी नहीं बन सकतीं माँ

Lock Upp शो में कंटेस्टेंट्स अक्सर ही अपनी निजी ज़िन्दगी के बारे में बात करते नज़र आ जाते हैं। इस बीच Payal Rohatgi ने भी अपने बारे में एक बड़ा खुलासा किया है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 28 April 2022 2:54 PM GMT
Payal Rohatgi
X

Payal Rohatgi (Image Credit-Socail Media)

Lock Upp Show: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो लॉकअप (Lock Upp) अब धीरे धीरे फिनाले की ओर बढ़ रहा है और ऐसे में रोज़ ही शो पर कुछ ऐसा होता है, जिससे शो सुर्खियां बटोर लेता है। इस बीच शो का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) कुछ ऐसा कहती हैं जिससे सभी की आंखें नम हो जाती हैं।

दरअसल, लॉकअप शो में कंटेस्टेंट्स अक्सर ही अपनी निजी ज़िन्दगी के बारे में बात करते नज़र आ जाते हैं। इस बीच पायल रोहतगी ने अपने बारे में एक बड़ा खुलासा किया है। पायल ने अपनी निजी ज़िन्दगी के बारे में बात करते हुए कहा कि वो पिछले कई सालों से मां न बन पाने के दर्द को झेल रही हैं। पायल ने अपनी ज़िन्दगी से जुड़े इस सीक्रेट को रिवील करते हुए कहा उन्होंने बच्चे के लिए कई साल ट्राई किया लेकिन वो माँ नहीं बन पाईं।

फूट-फूट कर रोईं पायल

लॉकअप शो के प्रोमो में दिखाया गया कि पायल पहले कैमरे के सामने खड़े हो कर बात करतीं हैं वो कहती हैं कि 'मैं कुछ कहना चाहती हूं। मेरा बहुत मन करता है कि मेरे भी बच्चे हो, लेकिन मैं प्रेग्नेंट नहीं हो सकती। इतना कहते ही पायल की आंखों में आंसू आ जाते हैं। वह फूट-फूटकर रोने लगती हैं। पायल रोते हुए आगे कहती हैं, 'बच्चे के लिए चार-पांच साल से हम लोग ट्राई कर रहे हैं। मैंने IVF भी किया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ और एक बार ट्रोल ने मुझे बांझ कहा था।"

इसके बाद पायल बाकि कंटेस्टेंट्स से भी कहतीं दिखतीं हैं कि "संग्राम को बच्चे बहुत पसंद हैं, वो कहते हैं कि मुझे तेरे जैसा बच्चा चाहिए लेकिन में उन्हें बच्चा नहीं दे सकती, इसलिए मैं संग्राम को कहती हूं कि किसी और से शादी कर ले, जो बच्चे पैदा कर सके।" शो के बाकी कंटेस्टेंट्स आजमा, साइशा और अंजलि भी पायल का ये दर्द सुन कर हैरान रह जाते हैं।

आपको बता दें कि फैमिली वीक में पायल की तरफ से संग्राम सिंह (Sangram Singh) भी आये थे। उन्होंने इस दौरान पायल को शादी के लिए प्रपोज़ भी किया था। संग्राम ने कहा था, 'ये शो खत्म कर लो, फिर हम शादी करेंगे।" इस पर पायल पूछती हैं, 'आर यू श्योर?' इस पर संग्राम सिर हिलाकर अपनी हामी भरते हैं।

इसके बाद संग्राम कहते हैं, 'इतनी धाकड़, इतनी स्ट्रॉन्ग इतनी इंडीपेंडेंट और इतनी मजबूत लड़की को मैं नहीं छोड़ना चाहता हूं। मैं इसके साथ पूरी जिंदगी लॉक इन होना चाहता हूं।' आपको बता दें पायल रोहतगी और संग्राम सिंह पिछले 12 सालों से रिलेशनशिप में हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story