×

Lock Upp शो को जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी का दिखा नया अंदाज़, हुई नई लेडी लव की एंट्री

Lock Upp शो जितने के बाद अब Munawar Faruqui की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। जिसमे वो एक मिस्ट्री गर्ल के साथ हैं।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 9 May 2022 10:25 AM GMT
Munawar Faruqui
X

Munawar Faruqui  (Image Credit-Social Media)

Munawar Faruqui with his New Lady Love: लॉकअप शो(Lock Upp) जितने के बाद अब मुनव्वर फारूकी ( Munawar Faruqui) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। जिसमे वो एक मिस्ट्री गर्ल के साथ हैं।

मुनव्वर फारूकी जहाँ लॉकअप शो जीत (Lockupp Show Winner Munawar Faruqui) कर शो के सबसे पहले विनर के तौर पर सुर्ख़ियों में हैं वहीँ आज उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की जिसमे वो किसी मिस्ट्री गर्ल के साथ बेहद रोमांटिक अंदाज़ में पोज़ देते नज़र आ रहे हैं। दरअसल शो के दौरान मुनव्वर और शो की एक और कंटस्टेंट अंजलि अरोड़ा के बीच काफी नज़दीकियां देखने को मिली थीं। मुनव्वर अंजलि को इम्प्रेस करने के लिए कई शरियाँ कहते भी दिखे। लेकिन इस तस्वीर ने साफ़ कर दिया है कि वो सब बस शो के लिए था और अब मुनव्वर ने अंजलि को धोखा दे दिया है।

सोशल मीडिया पर मुनव्वर की ये फोटो तेज़ी से वायरल हो रही है लोग मुनव्वर के साथ मौजूद इस लड़की को उनकी लेडी लव कह रहे हैं। फिलहाल हम आपको बता दें कि मुनव्वर फारूकी ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इस तस्वीर को शेयर किया है। उन्होंने इसे अपनी इंस्टा स्टोरी से शेयर किया है फोटो में मौजूद लड़की का नाम नाजिल बताया जा रहा है। इतना ही नहीं मुनव्वर इस फोटो में अपनी लेडी लव (Munawar Faruqui's Lady Love) के साथ काफी रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं।

.मुनव्वर की इस लेडी लव की चर्चा इस लिए भी हो रही है क्योकि शो के दौरान मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा के बीच काफी नज़दीकियां देखने को मिली थी। दोनों को शो में ज़्यादातर एक साथ देखा जाता रहा है। जिससे दोनों का लव एंगल भी खूब चर्चा में रहा था। इतना ही नहीं दोनों की नज़दीकियों को लेकर शो की टीआरपी भी खूब बढ़ गयी थी।


Munawar Faruqui (Image Credit-Social Media)

फिलहाल अब मुनव्वर ने इस शो को जीत लिया है और वो लॉकअप शो के पहले विनर भी बन गए है। साथ ही उन्हें शो की प्राइज मनी 20 लाख कॅश और विदेश यात्रा का मौका मिला है। जिसमें एर्ट‍िगा और इटली ट्र‍िप शामिल है।

आपको बता दें कि मुनव्वर और पायल रोहतगी शो के फिनाले तक पहुंचे थे। जिसके बाद शो की जज कंगना रनौत ने विजेता मुनव्वर फारूकी के नाम की घोषणा की।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story