×

Lock Upp शो को आज मिलेगा अपना विनर, फिनाले एपिसोड में ज़बरदस्त रही कंटस्टेंट्स की परफॉरमेंस

Kangana Ranaut के शो Lock Upp अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है। शो के विनर के नाम का खुलासा आज रात 10:30 होगा। देखिये कंटस्टेंट्स का ज़बरदस्त परफॉरमेंस

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 7 May 2022 10:23 AM GMT
Lock Upp Show Finale
X

Lock Upp Show Finale (Image Credit-Social Media)

Lock Upp Show Finale:कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो लॉकअप (Lock Upp) अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है। फिनाले की ओर बढ़ते हुए सायशा शिंदे (Syesha Shinde) शो से एलिमिनेट हो गईं। इसके साथ ही शो को उसके 6 फाइनलिस्ट भी मिल गए जिनमे मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) , अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) , प्रिंस नरूला(Prince Narula) , आजमा फल्लाह (Azma Fallah), पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और शिवम शर्मा (Shivam Sharma) शामिल हैं।

साथ ही आज एकता कपूर (Ekta Kapoor) के इस शो को उसका विनर (Winner of Lock Upp Show) भी मिल जायेगा। शो ने धीरे धीरे दर्शकों के मन में अपनी जगह बना ली और टीआरपी की अगर बात करें तो शो ने ओटीटी प्लेटफार्म पर बिग बॉस(Bigg Boss) जैसे शो को भी पीछे छोड़ दिया है। जो की इस शो के लिए काफी बड़ी बात है। शो पर हर दिन कोई न कोई खुलासा होता रहता था जिसके चलते लोग इस शो को खूब पसंद भी कर रहे थे। अब जबकि ये शो अपने अंतिम पड़ाव पर आ चुका है ऐसे में शो के सभी फाइनलिस्ट और कंटस्टेंट्स की ज़बरदस्त पर्फोर्मस भी देखने को मिल रही है। शो ने जहाँ खूब सुर्खियां बटोरी वहीँ अब जब आज इसका फाइनल रिजल्ट आएगा और शो को उसका विनर मिलेगा तो ये देखना बेहद मज़ेदार होगा कि शो का विजेता कौन होगा।

इस शो के फिनाले की तारीख का एलान पहले ही कंगना रनौत ने कर दी थी। शो के विनर के नाम का खुलासा आज रात 10:30 होगा। इस शो को ऑल्ट बालाजी (Alt Balaji) और एमएक्स प्लेयर (MX Player) पर देखा जा सकता है। शो पर खास मेहमान के तौर पर सिंगर बादशाह (Singer Badshaah) का परफॉरमेंस भी होगा। इस दौरान सोशल मीडिया पर कंटस्टेंट्स और फ़िनलिस्ट्स के परफॉरमेंस के वीडियोस भी खूब धूम मचा रहे हैं। पायल रोहतगी ने देसी गर्ल गाने पर परफॉर्म किया। उन्होंने साड़ी पहन कर जमकर ठुमके लगाए जिसे देखकर उनके फैंस कमैंट्स करते नज़र आ रहे हैं। आप भी देखिये पायल रोहतगी का ये अंदाज़।


मुन्नवर फ़ारूक़ी,अंजलि अरोरा और सायशा शिंदे ने भी साथ परफॉर्म किया उन्होंने ब्रेकअप सांग पर डांस परफॉरमेंस दी।


शिवम् शर्मा ने भी सना खान के साथ मस्ती भरा डांस किया देखिये उसकी एक झलक।

अगर बात करें कि इस शो को कौन जीत सकता है तो ऐसा कहा जा सकता है कि विनर की रेस में सबसे आगे जो फाइनलिस्ट नज़र आ रहा है वो है मुनव्वर फारुकी । इसके अलावा प्रिंस नरूला भी ट्रॉफी के मज़बूत दावेदार लग रहे हैं। लेकिन ये शो काफी चौकाने वाला रहा है तो कुछ भी कहना जल्दबाज़ी ही होगा।

शो को जीतने पर ट्रॉफी के साथ कितनी प्राइस मनी मिलेगी इसकी अभी तक घोषणा नहीं की गयी है। लेकिन अटकलें ये लगाई जा रहीं हैं कि प्राइज मनी 25 लाख तक हो सकती है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story