×

Lock Upp शो में फिर हंगामा, आजमा ने पायल को कहा पागलखाने से छूट के आई है

Lock Upp शो में Azma Fallah और Payal Rohatgi की जमकर बहस हो गयी।जिसपर आज़मा ने पायल को बोला कि क्या वो 'मेन्टल हॉस्पिटल से छूट के आई है।'

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 5 May 2022 4:52 AM GMT
Payal Rohatgi and Azma Fallah
X

Payal Rohatgi and Azma Fallah (Image Credit-Social Media)

Lock Upp Show: कंगना रनौत(Kangana Ranaut) के शो लॉकअप अपने आखिरी पड़ाव की ओर बढ़ रहा है लेकिन शो पर हर दिन कुछ न कुछ ऐसा हो जाता है जो सुर्खियां बटोर लेता है। शो से कुछ दिन पहले पूनम पांडेय (Poonam Pandey) एलिमिनेट हुईं तो वही आज़मा फल्लाह (Azma Fallah) और पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) की जमकर बहस हो गयी।

लॉकअप शो के दौरान आज़मा फल्लाह और पायल रोहतगी के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिली। दरअसल ईद के मौके पर बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal ) लॉकअप शो पर आये। उन्होंने सभी कंटस्टेंट्स से पूछा कि उनके मुताबिक कौन इस शो में रहना डिज़र्व करता है और कौन इस शो से बाहर हो जाना चाहिए। इस पर पायल बोलतीं हैं कि उन्हें लगता है कि अगला टिकट टू फिनाले प्रिंस नरूला (Prince Narula) को मिल सकता है लेकिन वो चाहतीं हैं कि ये आज़मा को मिले। इस पर प्रिंस पायल से पूछते हैं कि "लेकिन जब हमारा डिस्कशन हो रहा था तब आपने बोला था कि आप आज़मा को डिसर्विंग कैंडिडेट नहीं मानतीं हैं। तो फिर अब आपने अपना मन क्यों बदल लिया ?" तो इसपर पायल कहतीं हैं कि वो ये सब आज़मा के सामने नहीं कहना चाहतीं थीं इसलिए उन्होंने ऐसा बोला।

प्रिंस लगातार पायल से पूछते हैं कि वो क्यों अपनी दोस्त को ऐसे छोड़ रहीं हैं, जो उसे नाराज़ करे आप वो काम क्यों कर रहीं हैं, आप क्या करना चाहतीं हैं ?आप उन्हें बुलाइये और फिर इस बारे में डिसकस करिये। आप सब कुछ उनके सामने बोलो अगर आप ऐसा बोल रही हैं तो ऐसा करिये भी। उसके बाद दोनों आज़मा को बुलाते हैं और प्रिंस आज़मा से बोलते हैं कि पायल ने कुछ समय पहले ये बोला था कि वो तुम्हे (आज़मा) फाइनल में नहीं देखतीं।

आज़मा ये जान कर काफी नाराज़ हो जाती हैं और से पूछतीं हैं कि क्या वो उनसे दोस्ती का सिर्फ नाटक कर रहीं थीं? पायल पहले आज़मा को समझने की कोशिश करतीं हैं कि वो अभी भी दोस्त हैं लेकिन जब आज़मा उनकी कोई बात नहीं सुनतीं है तो पायल कहतीं हैं,"हाँ ये सच है कि मैं नहीं चाहती कि कोई वाइल्ड कार्ड पार्टिसिपेंट इस शो को जीते। जो मैंने तुमसे बोला वो अलग था लेकिन में किसी वाइल्ड कार्ड को फाइनलिस्ट बनता नहीं देखना चाहती। "

इसके बाद आज़मा गुस्से से पायल को बोलतीं हैं,"मेन्टल हॉस्पिटल से छूट के आई है। " पायल भी गुस्से से चिल्ला कर बोलतीं हैं कि जब आज़मा उनपर पर्सनल कमैंट्स कर रहीं थीं तब उनका साथ किसी ने भी नहीं दिया था। मुन्नवर ने भी उन्हें यही बोला था कि वो दोस्तों का साथ छोड़ देतीं हैं ये जाने बिना कि वो ऐसा कर क्यों रहीं हैं। पायल ने कहा भी कि वो अपने दोस्तों से माफ़ी भी मांग लेती हैं इसपर मुन्नवर ने बोला कि लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी रहती है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story