×

Poonam Pandey Passes Away: लॉकअप फेम एक्ट्रेस पूनम पांडेय का निधन, जानिए क्या है मौत की वजह

Poonam Pandey Passes Away: लॉकअप फेम अभिनेत्री पूनम पांडेय का शुक्रवार को निधन हो गया। ये जानकारी उनके सोशल मीडिया के इंस्टा अकाउंट से मिली। दरअसल, पूनम पांडेय सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थी।

Shivani Tiwari
Published on: 2 Feb 2024 6:34 AM GMT (Updated on: 2 Feb 2024 8:52 AM GMT)
Poonam Pandey Passes Away
X

Poonam Pandey Passes Away (Photo: Social Media)

Poonam Pandey Passes Away: मनोरंजन जगत से आज सुबह ही एक बेहद ही हैरान कर देने वाली खबर सामने आई, जिसे सुन लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि ऐसा सच में हुआ है। दरअसल खबर है कि इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री और मॉडल पूनम पांडे का निधन हो गया है। यूं अचानक पूनम पांडे के निधन की खबर से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में मातम छा गया है, लोग अब तक यकीन नहीं कर पा रहें हैं कि ये खबर सच है। आइए आपको बताते हैं कि पूनम पांडे की मौत का क्या कारण है।

पूनम पांडे की टीम द्वारा दी गई जानकारी

पूनम पांडे अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस के लिए जानी जाती थीं, वह अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने हॉट पोस्ट से बवाल मचाए रहती थीं, लेकिन किसे पता था कि इतनी कम उम्र में वह दुनिया को अलविदा कह देंगी। पूनम पांडे की टीम ने खुद अभिनेत्री के निधन की खबर की पुष्टि की है। पूनम पांडे की टीम द्वारा उनके सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट जारी किया गया, जिसमें लिखा गया है, "यह सुबह हमारे लिए बहुत कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। उनके कॉन्टेक्ट में आने वाला हर इंसान उनसे प्यार से मिला। दुःख की इस घड़ी में, हम प्राइवेसी की रिक्वेस्ट करते हैं। हम उन्हें हमारे साथ शेयर की गई हर बात के लिए याद करेंगे।" पूनम पांडे की टीम द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, अभिनेत्री सर्वाइकल कैंसर से जूझ रहीं थीं।

यूजर्स को लगा मजाक कर रहीं हैं एक्ट्रेस

पूनम पांडे का यह पोस्ट जैसे ही सामने आया, यूजर्स एक पल के लिए हैरान रह गए, उन्हें यकीन ही नहीं हुआ कि ऐसा कुछ हो सकता है, क्योंकि कुछ दिनों पहले ही पूनम पांडे को एक इवेंट में स्पॉट किया गया था, वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव थीं, उन्हें या उनके पोस्ट को देख ऐसा कुछ लगा नहीं था कि वह इतनी गंभीर बीमारी से जूझ रहीं थीं, यहां तक कि उन्होंने सर्वाइकल कैंसर को लेकर भी कोई जानकारी शेयर नहीं की थी, जिसकी वजह से नेटीजेंस को भरोसा नहीं हुआ, वे सब कमेंट बॉक्स में यही कह रहें हैं कि किसी प्रोजेक्ट के प्रमोशन के चलते एक्ट्रेस ने ऐसा पोस्ट शेयर किया है। लेकिन जब पूनम पांडे की टीम से कन्फर्म किया गया तो पता चला कि दुर्भाग्यपूर्ण ये खबर सच है। पूनम पांडे अब इस दुनिया में नहीं रहीं।


आखिरी बार इस शो में नजर आईं थीं पूनम पांडे

पूनम पांडे के निधन की खबर हर किसी के लिए बेहद ही शॉकिंग है, क्योंकि अभिनेत्री महज 32 साल की थी। उनके दोस्त और फैंस सभी सदमे में हैं, कोई भरोसा नहीं कर पा रहा है कि पूनम पांडे उन्हें छोड़ हमेशा के लिए दुनिया से दूर जा चुकीं हैं। बता दें कि पूनम पांडे अपने बोल्ड अंदाज के चलते खूब सुर्खियां बटोरती थीं, यदि आप उनका सोशल मीडिया अकाउंट चेक करेंगे, तो आपको उनकी एक से एक हॉट तस्वीरें देखने को मिलेंगी। पूनम पांडे बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के रियलिटी शो "लॉकअप" में नजर आईं थीं, इस रियलिटी शो का हिस्सा बनकर उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। वहीं कुछ दिनों पहले ही उनका शो "हनीमून सूट रूम नंबर 911" Alt बालाजी पर रिलीज हुआ था।




Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During her career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story