×

इतना बदल गई BIGG BOSS 10 की ये कंटेस्टेंट, देख कर लोगों के उड़ गए होश

बिग बॉस 10 में लोकेश में लोकेश एक कॉमनर के रूप में नजर आई थी और इसी शो में सलमान खान ने लोकेश की को -कंटेस्टेंट बानी जे से कहा था कि लोकेश की वर्कआउट में मदद करें ताकि वह खुद को ग्रूम कर पाएं।

Shraddha Khare
Published on: 19 Jan 2021 1:15 PM GMT
इतना बदल गई BIGG BOSS 10 की ये कंटेस्टेंट, देख कर लोगों के उड़ गए होश
X
इतना बदल गई BIGG BOSS 10 की ये कंटेस्टेंट, देख कर लोगों के उड़ गए होश photos (social media)

नई दिल्ली : टीवी का सबसे चर्चित शो बिग बॉस जिसमें जो कंटेस्टेंट आता है अपनी पहचान जरूर बना लेता है। आज एक ऐसे ही शख्सियत के बारे में बात करने जा रहे हैं। बिग बॉस के 10 वें सीजन में लोकेश कुमारी शर्मा नजर आई थी। आज इनकी तस्वीरों को कोई देख कर नहीं कह सकता की ये वही बिग बॉस के सीजन 10 वाली लोकेश है। अब वह पहले जैसी नहीं रही अब लोकेश काफी हॉट हो गई है।

सलमान खान की कही बात ने लोकेश को बदला

लोकेश का अब एक जबरदस्त मेकओवर हो चुका है। आपको बता दें कि अब वह अपने नए लुक की वजह से इंस्टाग्राम पर छाई हुई हैं। लोकेश ने अपना वजन काफी कम कर लिया है। उनका स्टाइल पहले जैसा नहीं रहा है। अब लोकेश की तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है। बिग बॉस 10 में लोकेश में लोकेश एक कॉमनर के रूप में नजर आई थी और इसी शो में सलमान खान ने लोकेश की को -कंटेस्टेंट बानी जे से कहा था कि लोकेश की वर्कआउट में मदद करें ताकि वह खुद को ग्रूम कर पाएं।

बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद हुई पॉप्युलर

लोकेश कुमारी शर्मा ने सलमान की बातों को काफी गंभीरता से लिया और यही वजह है कि आज वह इतनी फिट और हॉट हो गई हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस 10 का हिस्सा बनने के बाद से लोकेश काफी पॉपुलर हो गई। अपनी इस पॉपुलैरिटी को बनाए रखने के लिए लोकेश ने काफी मेहनत की है।

ये भी पढ़ें:शाहिद की पत्नी का दिखा हाॅट लुक, कुछ यूं कहर ढा रहीं मीरा, तस्वीरें वायरल

lokesh sharma bigg boss

लोकेश में आया इतना ट्रांसफॉर्म

आज लोकेश कुमारी शर्मा को कोई देखकर पहचान नहीं सकता कि वही बिग बॉस वाली लोकेश है। आपको बता दें कि अब सोशल मीडिया पर लोकेश की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर लोकेश को 49 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। लोकेश इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने लेटेस्ट तस्वीर शेयर करती रहती हैं।

ये भी पढ़ें:तांडव पर भड़कीं कंगना, कहा- जानबूझकर रखा विवादस्पद सीन, जेल में डालो

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story