×

शाहिद की पत्नी का दिखा हाॅट लुक, कुछ यूं कहर ढा रहीं मीरा, तस्वीरें वायरल

मीरा ने पहली बार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर की है, जिसमे वो काफी सिज्ज्लिंग लग रही है। फोटोज में मीरा वेस्टर्न ड्रेस में दिख रही हैं।

Roshni Khan
Published on: 19 Jan 2021 7:23 AM GMT
शाहिद की पत्नी का दिखा हाॅट लुक, कुछ यूं कहर ढा रहीं मीरा, तस्वीरें वायरल
X
शाहिद की पत्नी का दिखा हाॅट लुक, कुछ यूं कहर ढा रहीं मीरा, तस्वीरें वायरल (PC: social media)

मुंबई: बॉलीवुड के कभी सिंह व एक्टर शाहिद कपूर अपनी एक्टिंग के लिए तो फेमस है कि लेकिन क्या आपको पता है उनकी पत्नी मीरा राजपूत भी काफी स्टाइलिस है। अक्सर इस बॉलीवुड कपल को साथ में किसी पार्टी या इवेंट में कैप्चर किया जाता है। फिलहाल अभी शाहीद और मीरा गोवा में छुट्टियां मना रही हैं। वहीं से इसी बीच मीरा की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

ये भी पढ़ें:आज लॉन्च हो रहा PUBG: यूजर्स में खुशी की लहर, जानिए इससे जुड़ी पूरी डिटेल

मीरा ने पहली बार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर की है, जिसमे वो काफी सिज्ज्लिंग लग रही है। फोटोज में मीरा वेस्टर्न ड्रेस में दिख रही हैं। एक फोटो में वह मिरर के सामने नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर मीरा की इन फोटोज को बेहद पसंद किया जा रहा है, क्योंकि पहली बार मीरा इतनी बोल्ड नजर आ रही हैं। मीरा की तस्वीरों पर लोग लगातार कमेंट कर उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफें भी कर रहे हैं।

उनकी गोवा वाली फोटोज के साथ-साथ उनकी कुछ पुरानी तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं, जो मीरा ने पहले शेयर की गई थी। आपको बता दें, मीरा सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज यहां शेयर करती रहती हैं।

ये भी पढ़ें:UP: आजम खान के जौहर ट्रस्ट को दी गई 70 हेक्टेयर सरकारी जमीन को योगी सरकार ने वापस लिया

उनकी फैन फोल्लोविंग इंस्टाग्राम पर 24 लाख से ज्यादा हैं, जिस वजह से फोटोज शेयर करते ही उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर छा जाती हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story