×

आलिया-रणबीर की फिल्म Love and War का नया गाना यहां देखें

Love and War Movie Song: वेब सीरीज 'हीरामंडी' के बाद अब संजय लीला भंसाली अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव एंड वॉर' पर काम कर रहे हैं। इस बीच फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 19 May 2024 12:04 PM GMT
Love and War Movie Song
X

Love and War Movie Song (Image Credit: Social Media)

Love and War Movie Song: बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज वेब सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर चर्चा में है। निर्देशक की इस वेब सीरीज की देश-विदेश में चर्चा है, लेकिन अब इस प्रोजेक्ट के बाद संजय लीला भंसाली ने अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दिया है। दरअसल, हाल ही में संजय लीला भंसाली ने आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ अपनी अगली फिल्म 'लव एंड वॉर' (Love and War) का ऐलान किया था। वहीं, अब इस फिल्म के नए गाने को लेकर अपडेट सामने आया है। आइए आपको भी बताते हैं।

'लव एंड वॉर' फिल्म का नया गाना (Love and War Movie Song)

दरअसल, फिल्म 'लव एंड वॉर' की आधिकारिक घोषणा जनवरी 2024 में की गई थी और अब एसएलबी के पास फिल्म के संगीत के बारे में एक नया अपडेट है। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म के लिए एक गाना बनाया है। गलाट्टा प्लस के साथ हाल ही में बातचीत में, संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्म 'लव एंड वॉर' के लिए एक गाना बनाने पर चर्चा की, जिसमें आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और विक्की कौशल मुख्य भूमिका में होंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि वह फिल्म में गाना कहां फिट करेंगे, लेकिन वह जानते थे कि उस ट्रैक के बिना यह अधूरा होगा।


संजय लीला भंसाली ने कहा- "मैंने लव एंड वॉर के लिए एक गाना बनाया है और मुझे नहीं पता कि मैं इसे कहां फिट करूंगा, लेकिन मैंने इसे बना लिया है। और अब मैं एक रास्ता ढूंढूंगा, और मुझे पता है कि वह गाना फिल्म में होना ही चाहिए, और उस गाने के बिना, फिल्म अधूरी होगी।''

लव एंड वॉर कब रिलीज होगी (Love and War Movie Release Date)

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की ये अपकमिंग फिल्म 'लव एंड वॉर' (Love and War Movie) क्रिसमस 2025 में थिएटर्स में रिलीज हो सकती है। फैंस इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं।


लव एंड वॉर कास्ट (Love And War Movie Cast)

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'लव एंड वॉर' में रणवीर कपूर, आलिया भट्ट व विक्की कौशल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिलहाल, फिल्म की अन्य कास्ट को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।


लव एंड वॉर फिल्म की कहानी क्या है? (Love And War Movie Story In Hindi)

रिपोर्ट्स के अनुसार, संजय लीला भंसाली की फिल्म 'लव एंड वॉर' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होने वाली है। हालांकि, अभी फिल्म से जुड़ी ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की गई है, लेकिन रिपोर्ट्स कि मानें तो फिल्म Love And War में आलिया जैज़ आर्टिस्ट का किरदार निभाएंगी। तो वहीं रणवीर कपूर व विक्की कौशल इस फिल्म में किस भूमिका में नजर आएंगे अभी तक इस पर से पर्दा नहीं उठा है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story