×

Love and War Movie को लेकर आया बड़ा अपडेट, फिल्म में आलिया का किरदार हुआ रिवील

Love and War Movie Update: आलिया भट्टी पिछले कुछ दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव एंड वॉर' को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 4 April 2024 11:45 AM GMT
Love and War Movie Update
X

Love and War Movie Update (Image  Credit: Social Media)

Love and War Movie Update: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव एंड वॉर' को लेकर काफी चर्चा में है। फिल्म में विक्की कौशल, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आने वाले हैं। गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद आलिया भट्ट दूसरी बार संजय लीला भंसाली की एक्ट्रेस बनेंगी। अब इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

'लव एंड वॉर' में क्या होगा आलिया का किरदार? (Alia Bhatt Role In Love and War)

दरअसल, संजय लीला भंसाली ने फिल्म में आलिया के लिए कुछ अलग योजना बनाई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एसएलबी सब कुछ बहुत ही गुप्त रखना चाहता है और अपनी फिल्म के रिलीज होने तक उसके बारे में कोई खुलासा नहीं करना चाहते हैं। लेकिन इस बात को लेकर जबरदस्त चर्चा है कि आलिया इसमें क्या भूमिका निभाएंगी और उनके फैंस यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि भंसाली उन्हें बड़े पर्दे पर कैसे दिखाएंगे। ऐसे में एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म 'लव एंड वॉर' में आलिया माइक लेंगी और जैज़ आर्टिस्ट का किरदार निभाएंगी।


जैज आर्टिस्ट का रोल निभाएंगी आलिया भट्ट (Love and War Movie Cast)

एक रिपोर्ट के अनुसार लव एंड वॉर एक बेहतरीन कहानी है जो प्यार, वफादारी, बलिदान और रिश्ते के फैसलों के नतीजों के पर रौशनी डालती है। रणबीर कपूर, आलिया और विक्की कौशल अपने मुश्किल समय से गुजरते हुए इमोशनल उथल-पुथल से जूझते हुए जटिल किरदार निभाने वाले हैं। वहीं आलिया का किरदार भी फिल्म में काफी अहम होने वाला है।


कब रिलीज होगी फिल्म 'लव एंड वॉर'? (Love and War Movie Release Date)

संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म 'लव एंड वॉर' में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल एक साथ नजर आने वाले हैं। साल 2024 की यह फिल्म सबसे बड़ी अनाउंसमेंट में से एक है। फिल्म की रिलीज डेट पर बात करें, तो फिल्म 'लव एंड वॉर' क्रिसमस 2025 में थिएटर्स में रिलीज होगी। अब देखना यह होगा कि तीनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर क्या कमाल दिखाती है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story