Love And War Story: संजय लीला भंसाली ने बताया कि क्या होगी उनके फिल्म लव एंड वॉर की कहानी

Love And War Movie Story In Hindi: संजय लीला भंसाली ने रणवीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल की फिल्म लव एंड वॉर की कहानी के बारे में दिया अपडेट

Shikha Tiwari
Published on: 8 Oct 2024 12:38 PM GMT
Love And War Movie Story
X

Love And War Movie Story 

Love And War Movie Update: संजय लीला भंसाली हीरामंडी के बाद एक और धमाकेदार फिल्म लेकर आ रहे हैं। जिसका नाम है लव एंड वॉर इस फिल्म में रियल लाइफ कपल Ranbir Kapoor, Alia Bhatt के अलावा Vicky Kaushal मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर संजय लीला भंसाली ने कुछ समय पहले ही जानकारी शेयर की है। तो वहीं अब जाकर इस फिल्म की कहानी पर संजय लीला भंसाली ने रिएक्शन दिया है। चलिए जानते हैं क्या Love And War Movie किसी फिल्म की रीमेक है या इसकी कहानी एकदम नई है।

लव एंड वॉर फिल्म की कहानी क्या होगी (Love And War Movie Story In Hindi)-

लव एंड वॉर का निर्देशन संजय लीला भंसाली द्वारा किया जा रहा है। अब जाकर इस फिल्म की कहानी पर संजय लीला भंसाली द्वारा रिएक्शन दिया गया है। जब संजय लीला भंसाली से पूछा गया कि क्या Love And War Movie 1964 में आई फिल्म संगम की हिंदी रीमेक है। जिसपर संजय लीला भंसाली ने दावों का खंडन करते हुए कहा कि बिल्कुल नहीं, मुझे संगम बहुत पसंद है, मैने इसे देखा है। हम दिल दे चुके सनम भी संगम की ही तरह है। मैंने Aishwarya Rai Bachchan को संगम से वैजयंतीमाला बनाने की कोशिश की.राज कपूर के प्रति मेरे प्यार के बावजूद यह बिल्कुल भी संगम नहीं है। संगम जैसी क्लासिक फिल्म या मुगल-ए-आजम या पाकीजा जैसी या अन्य प्रतिष्ठित फिल्मों का रीमेक बनाना समझदारी नहीं होगी।

आप कभी किसी भी महान व्यक्ति की क्लासिक फिल्म का दोबारा रीमेक नहीं बना सकते हैं। भंसाली ने बताया कि उनकी फिल्म Love And War की कहानी जानने के लिए दर्शकों को धैर्य रखना होगा और इंतजार करना पडे़गा। Love And War की कहानी पिछले फिल्मों की तुलना में बहुत अलग होगी। यह कोई पीरियड फिल्म नहीं है। जो उनकी सामान्य शैली से एक बड़ा बदलाव है। भंसाली ने बताया वह समकालीन है यह अलग है। इसमें कोई खंभे नहीं हैं कोई पोशाक नहीं है कोई घोड़े नहीं। संगीत अलग है, मुझे इसे करने में मजा आ रहा है। मेरे पास बेहतरीन कलाकार हैं। ये एक मुश्किल फिल्म है। इसलिए मुझे इसे करने के लिए काफी सावधानी बर्तनी पड़ रही है।

लव एंड वॉर रिलीज डेट (Love And War Movie Release Date)-

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म जिसमें रणवीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल मुख्य भूमिका में हैं। 20 मार्च 2026 को रिलीज रिलीज होगी। जिसकी टक्कर शाहरूख खान की फिल्म किंग से होगा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story