×

Love Sex Aur Dhokha 2 Story: क्यो 18 वर्ष से कम उम्र के बच्चे नहीं देख सकते ये मूवी

Love Sex Aur Dhokha 2 Story: लव सेक्स और धोखा 2 एकता कपूर व दिवाबकर बनर्जी द्वारा पूरे 14 साल बाद रिलीज की जा रही है, पढ़े क्या है फिल्म की कहानी

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 9 April 2024 2:30 AM GMT (Updated on: 13 April 2024 4:22 AM GMT)
Love Sex Aur Dhokha 2 Story
X

Love Sex Aur Dhokha 2 Story

Love Sex Aur Dhokha 2 Story : एकता कपूर की फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 का टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर में रिलीज होने से पहले फिल्म के निर्देशक दिबाकर बनर्जी ने बता दिया था कि इस फिल्म के टीजर को घर के बड़ों के सामने ना देखे तो वहीं फिल्म के टीजर में भी वार्निंग दी गई थी कि Love Sex Aur Dhokha 2 का टीजर 18 वर्ष के कम उम्र के लोगो को देखने पर रोक है। जिनकी उम्र 18 वर्ष से कम है वो Love Sex Aur Dhokha 2 क्यो नहीं देख सकते है, यदि आपके मन में भी यही सवाल है, तो चलिए आज हम आपके इन सब सवालों का जवाब देते है और बताते है क्यो नहीं देख सकते है Love Sex Aur Dhokha 2 कम 18 वर्ष से कम उम्र के लोग

लव सेक्स और धोखा 2 स्टोरी (Love Sex Aur Dhokha 2 Story In Hindi)-

एकता कपूर व दिबाकर बनर्जी की फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 का टीजर (Love Sex Aur Dhokha 2 Teaser) देखकर ही लोगो का सर घूम गया था क्योकि लव सेक्स और धोखा 2 का टीजर अश्लीलता से शुरू होता है और अश्लीलता पर खत्म हो गया है। यही वजह है कि (Love Sex Aur Dhokha 2) केवल 18 प्लस ही देख सकते है। यानि नाबालिगों के लिए यह टीजर बिल्कुल भी नहीं है। लव सेक्स और धोखा 2 के टीजर में उर्फी जावेद (Urfi Javed) व पॉपुलर म्यूजिशियन अन्नू मलिक (Annu Malik) भी नजर आ रहे थे। इसके अलावा टीजर में एक रियलटी शो का एक दृश्य भी दिखाया गया है।

लव सेक्स और धोखा 2 (Love Sex Aur Dhokha 2) के यदि हम कहानी की बात करे तो इस फिल्म की कहानी लवर्स के रिश्तों की खटास, प्यार में धोखा और आज के प्यार के हकीकत को बयां किया गया है। तो वहीं लव सेक्स और धोखा 2 (Love Sex Aur Dhokha 2 Story) में ये भी देखने को मिलेगा कि आज की पीढ़ी का कैसे सोशल मीडिया पर इस्तेमाल किया जा रहा और कैसे उन्हें प्यार के नाम पर बेवकूफ बनाया जा रहा है। Love Sex Aur Dhokha 2 में Bigg Boss का सीन भी दिखाया जाएगा।

तो वहीं अफवाहे भी आई थी कि Love Sex Aur Dhokha 2 की कहानी बिग बॉस जैसे रियलटी शो पर आधारित है। तो वहीं खबरे ये भी आ रही है कि फिल्म की कहानी एक गेमर यानि कैरी मिनाटी पर आधारित है। इस फिल्म इंटीमेट सीन्स को धड़ले से दिखाया गया है। यदि आप इस फिल्म को देखना चाहते है तो तभी देखे जब आपकी उम्र 18 वर्ष से अधिक हो और ये फिल्म (Love Sex Aur Dhokha 2 Story) फैमिली के साथ बिल्कुल भी देखने लायक नहीं है।

लव सेक्स और धोखा 2 कब रिलीज होगी (Love Sex Aur Dhokha 2 Release Date)-

एकता कपूर व दिबाकर बनर्जी की फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 (Love Sex Aur Dhokha 2) के रिलीज डेट को लेकर बहुत पहले ही मेकर्स ने जानकारी साझा कर दी थी। बता दे कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) की लव सेक्स और धोखा 2 (Love Sex Aur Dhokha 2 Kab Aayegi) सिनेमाघरों में 19 अप्रैल 2024 में रिलीज होगी।

लव सेक्स और धोखा 2 कास्ट ( Cast Of Love Sex Aur Dhokha 2)-

लव सेक्स और धोखा 2(Love Sex Aur Dhokha 2) में उर्फी जावेद (Urfi Javed) मुख्य किरदार में नजर आने वाली है। इनके अलावा Love Sex Aur Dhokha 2 में एक साथ एकता कपूर व दिबाकर बनर्जी ने 8 नए चेहरों को कास्ट (Love Sex Aur Dhokha 2 Cast) किया है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story