×

Love Sex Aur Dhokha 2 Teaser: लव सेक्स और धोखा 2 का शॉकिंग टीजर हुआ ऑउट, 18 प्लस ही देख सकते है

Love Sex Aur Dhokha 2 Teaser Review: एकता कपूर की अपकमिंग फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 का टीजर हुआ ऑउट, जानिए कैसा है फिल्म का टीजर

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 1 April 2024 10:03 AM GMT (Updated on: 8 April 2024 2:53 PM GMT)
Love Sex Aur Dhokha 2 Teaser
X

Love Sex Aur Dhokha 2 Teaser 

Love Sex Aur Dhokha 2 Teaser: एकता कपूर (Ekta Kapoor) की फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 (Love Sex Aur Dhokha 2) का टीजर ऑउट कर दिया गया है। एकता कपूर व शोभा कपूर की अपकमिंग फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 काफी दिनों से चर्चा में थी। जब एकता कपूर Bigg Boss 16 में गई थी, तब उन्होंने वहाँ पर अपनी फिल्म लव सेक्स और धोखा का सीक्वल बनाने की बात की थी और इसके लिए बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) की कंटेस्टेंट निमृत कौर को इसके लिए बतौर लीड एक्ट्रेस के तौर पर चयनित किया था। लेकिन बाद में फिल्म से निमृत की जगह उर्फी जावेद (Urfi Javed) को साइन कर लिया गया था। अब जाकर इस फिल्म का टीजर आज यानि 1 अप्रैल 2024 को रिलीज हो गया है। जबकि ये टीजर(Love Sex Aur Dhokha 2 Teaser) हर कोई नहीं देख सकता है। यदि आपकी उम्र 18 प्लस है, तभी आप लव सेक्स और धोखा का टीजर देख सकते है।

लव सेक्स और धोखा 2 टीजर रिव्यू (Love Sex Aur Dhokha 2 Teaser Review)-

एकता कपूर व दिबाकर बनर्जी की फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 का टीजर (Love Sex Aur Dhokha 2 Teaser) आज यानि 1 अप्रैल 2024 को रिलीज कर दिया गया है। लव सेक्स और धोखा 2 का टीजर देखने के बाद आपका सर घूम जाएगा क्योकि लव सेक्स और धोखा 2 का टीजर अश्लीलता से शुरू होता है और अश्लीलता पर खत्म हो गया है। इसके साथ ही यूट्यूब पर इस टीजर (Love Sex Aur Dhokha 2 Teaser) को केवल 18 प्लस ही देख सकते है। यानि नाबालिगों के लिए यह टीजर बिल्कुल भी नहीं है। लव सेक्स और धोखा 2 के टीजर में उर्फी जावेद (Urfi Javed) व पॉपुलर म्यूजिशियन अन्नू मलिक (Annu Malik) भी नजर आ रहे है। इस टीजर में एक रियलटी शो का एक दृश्य भी दिखाया गया है।

लव सेक्स और धोखा 2 कब रिलीज होगी (Love Sex Aur Dhokha 2 Release Date)-

एकता कपूर व दिबाकर बनर्जी की फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 (Love Sex Aur Dhokha 2) के रिलीज डेट को लेकर बहुत पहले ही मेकर्स ने जानकारी साझा कर दी थी। बता दे कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) की लव सेक्स और धोखा 2 (Love Sex Aur Dhokha 2 Kab Aayegi) सिनेमाघरों में 19 अप्रैल 2024 में रिलीज होगी।

लव सेक्स और धोखा 2 कास्ट ( Cast Of Love Sex Aur Dhokha 2)-

लव सेक्स और धोखा 2(Love Sex Aur Dhokha 2) में उर्फी जावेद (Urfi Javed) मुख्य किरदार में नजर आने वाली है। इनके अलावा शो में और भी बहुत-से एक्टर व एक्ट्रेस नजर आने वाले है

लव सेक्स और धोखा 2 स्टोरी (Love Sex Aur Dhokha 2 Story)-

लव सेक्स और धोखा 2 (Love Sex Aur Dhokha 2) के यदि हम कहानी की बात करे तो इस फिल्म की कहानी लवर्स के रिश्तों की खटास, प्यार में धोखा और आज के प्यार के हकीकत को बयां किया गया है। तो वहीं लव सेक्स और धोखा 2 (Love Sex Aur Dhokha 2 Story) में ये भी देखने को मिलेगा कि आज की पीढ़ी कैसे नशे के लत में पड़कर अपना सब कुछ बर्बाद कर दे रही है। फिल्म की पूरी कहानी देखने के लिए आपको 19 अप्रैल 2024 तक का इंतजार करना होगा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story