Lovekesh Kataria GF: लवकेश कटारिया की गर्लफ्रेंड ने एल्विश यादव को कहा छपरी, देखे वीडियो

Lovekesh Kataria Girlfriend Asana Chand: बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट लवकेश कटारिया की गर्लफ्रेंड असाना चांद ने एल्विश यादव को कहा छपरी वीडियो वायरल

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 9 Aug 2024 6:24 AM GMT
Lovekesh Kataria GF Asana Chand Called Elvish Yadav Chhapri Video Viral
X

Lovekesh Kataria GF Asana Chand Called Elvish Yadav Chhapri Video Viral (Image- Social Media)

Lovekesh Kataria Girlfriend Asana Chand News: बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) फेम कंटेस्टेंट Lovekesh Kataria जबसे बिग बॉस से निकले हैं। किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं। कुछ दिन पहले ही Lovekesh Kataria और Elvish Yadav का बेडरूम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमे एल्विश यादव ने कहा था कि- गे होना बुरी बात नहीं है। अब जाकर Lovekesh Kataria का एक और वीडियो वायरल हुआ है जिसमें लवकेश कटारिया की गर्लफ्रेंड असाना चांद Elvish Yadav को छपरी कहती हुई नजर आ रही हैं।

लवकेश कटारिया की गर्लफ्रेंड असाना चांद ने एल्विश यादव को कहा छपरी (Lovekesh Kataria GF Asana Chand Called Elvish Yadav Chhapri Video Viral)-


लवकेश कटारिया (Lovekesh Kataria) की गर्लफ्रेंड असाना चांद एल्विश यादव को छपरी बोल रही हैं। ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें Lovekesh Kataria अपनी गर्लफ्रेंड Asana Chand के साथ ड्राइविंग पर जा रहे हैं। और वो दोनों आपस में Bigg Boss OTT 3 की बात करें रहे हैं। जिसमें Lovekesh Kataria पूछ रहे हैं कि बिग बॉस ओटीटी 3 में क्या-क्या दिखाते थे।

जिसपर उनकी गर्लफ्रेंड बताती हैं कि सब लाइव में दिखाते थे। बाकि एपिसोड में तो मिर्च-मसाला दिखाते थे। तो वहीं असाना अपने व्लॉग में छपरी शब्द का प्रयोग करती हैं। जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो जाती हैं। कहा जा रहा है कि असाना ने एल्विश को छपरी कहा है। लेकिन वीडियो में ये कही भी सुनाई नहीं दे रहा है कि असाना एल्विश को बोल रही हैं।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से इस समय वायरल हो रहा हैं। बता देकि ये असाना का लेटेस्ट व्लॉग है। तो वहीं कमेंट बॉक्स में यूर्जस लिख रहे हैं कि वो एल्विश यादव को नहीं बोल रही हैं वो Bigg Boss 17 को बोल रही हैं। वो एल्विश यादव (Elvish Yadav) को क्यों बोलेगी दोनों अच्छे दोस्त हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story