क्या Lovekesh Kataria नहीं बनेंगे Bigg Boss OTT 3 Grand Finale का हिस्सा? सामने आई वजह

Bigg Boss OTT 3 Grand Finale: सुनने में आ रहा है कि लव कटारिया बिग बॉस ओटीटी 3 के ग्रैंड फिनाले का हिस्सा नहीं बनेंगे, लेकिन क्या वाकई ऐसा कुछ है, आइए आपको बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 2 Aug 2024 6:18 AM GMT (Updated on: 2 Aug 2024 8:18 AM GMT)
Lovekesh Kataria On Bigg Boss OTT 3 Grand Finale
X

Lovekesh Kataria On Bigg Boss OTT 3 Grand Finale (Photo- Social Media)

Lovekesh Kataria On Bigg Boss OTT 3 Grand Finale: बिग बॉस ओटीटी 3 का आज ग्रैंड फिनाले है, दर्शक रात के 9 बजने का इंतजार कर रहें हैं, क्योंकि रात के 9 बजे से बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले एपिसोड ऑन एयर होगा। वहीं विनर के नाम को भी सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहें हैं। यूजर्स का यही कहना है कि नेजी या फिर सना मकबूल में कोई एक खिलाड़ी बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी अपने नाम कर सकता है। वहीं इसी बीच सुनने में आ रहा है कि लव कटारिया बिग बॉस ओटीटी 3 के ग्रैंड फिनाले का हिस्सा नहीं बनेंगे, लेकिन क्या वाकई ऐसा कुछ है, आइए आपको बताते हैं।

बिग बॉस मेकर्स से नाराज हैं लव कटारिया (Lovekesh Kataria On Bigg Boss OTT 3 Makers)

लव कटारिया का बिग बॉस का सफर फिनाले से कुछ दिन पहले ही खत्म हो गया, वे टॉप 5 में आपकी जगह बनाने में कामयाब नहीं हो पाए। वैसे दर्शकों को पूरी उम्मीद थी कि लव कटारिया ही बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी (Bigg Boss OTT 3) अपने नाम करेंगे, लेकिन अंत में घरवालों के आधार पर लव को घर से बेघर कर दिया, क्योंकि वोटिंग के आधार पर लव को बाहर नहीं किया जा सकता था। जैसे ही लव घर से बाहर निकले सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया, सभी दर्शक मेकर्स पर भड़क उठे, क्योंकि उन्हें लव का एविक्शन बिलकुल भी फेयर नहीं लगा था।


लव कटारिया को बहुत से लोग सपोर्ट कर रहे थे और उम्मीद कर रहे थे कि वे टॉप 2 फाइनलिस्ट (Bigg Boss OTT 3 Top 2) में जरूर पहुंचेंगे। लेकिन मेकर्स की चाल की वजह से लव बाहर ही गए, लव बाहर हुए इसके बाद उनके फैंस ने उन्हें यही सलाह देना शुरू किया कि उन्हें बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में नहीं जाना चाहिए, क्योंकि मेकर्स ने जान बूझकर उन्हें शो से निकालने की साजिश की। इसी तरह लव के तमाम फैंस ने बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले ना अटेंड करने की सलाह दी, हालांकि अब कटारिया ने खुद बताया कि वे बिग बॉस ओटीटी 3 के ग्रैंड फिनाले (Grand Finale Episode) का हिस्सा बनेंगे या नहीं।


देखिए क्या कहा लव कटारिया ने (Love Kataria Video)

लव कटारिया ने अपना एक वीडियो साझा किया, जिसमें वे कह रहें हैं, "मैंने बहुत से कमेंट देखें, लोग कह रहें हैं कि आपके साथ बहुत गलत हुआ, फिनाले में मत जाना, लेकिन मेरे दिल में उस प्लेटफार्म की पूरी इज्जत है और वो इज्जत नहीं गिरानी, आप लोगों ने जो बोला मुझसे कि आपके साथ गलत हुआ, आपका ओपिनियन बढ़िया है और मुझे भी कहीं न कहीं ऐसा ही लगा। लेकिन कहते हैं कि सभी चीजें किसी ना किसी वजह से होती है, हर चीज जो होती है अच्छे के लिए होती है। इसको एक सीख और एक्सपीरियंस के रूप में ले कर चलेंगे। मेरा एक्सपीरियंस बहुत ही तगड़ा था।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story