×

Lucknow Hua Mangolia: ऋतिक रोशन के गाने Alcoholia पर थिरकी पूरी यूपी, ऋतिक ने किया जबरदस्त डांस

Lucknow Hua Mangolia: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की अपकमिंग मूवी विक्रम वेधा के दमदार ट्रेलर ने जहां दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचा वहीं फिल्म का गाना "अल्कोहोलिया" ने पूरी यूपी को नचाने पर मजबूर कर दिया है।

Anushka Rati
Published on: 19 Sep 2022 1:33 AM GMT
Lucknow Hua Mangolia: ऋतिक रोशन के गाने Alcoholia पर थिरकी पूरी यूपी, ऋतिक ने किया जबरदस्त डांस
X

Alcoholia song Trends (image: social media)

Vikram Vedha Song Lucknow Hua Mangolia: बता दें की ऋतिक रोशन की फिल्म "विक्रम वेधा" की आधे से ज्यादा शूटिंग लखनऊ में हुई है। जहां इस गाने "एल्कोहोलिया" में ऋतिक ने बेजोड़ डांस किया है वहीं यूपी के वासियों ने भी अपनी कमर को बेहिसाब लचकाया है।

आपको बता दें कि, फिल्म "विक्रम वेधा" का पहला गाना "अल्कोहलीय" हाल ही रिलीज किया गया है और यह गाना रिलीज होते ही काफी वायरल और ट्रेंडी हो चुका है।वहीं 'अलक्होलिया' गाने में हम ऋतिक को नशे में धुत होने की एक्टिंग करते हुए देख सकते हैं। गाने के साथ साथ ऋतिक का धमाकेदार डांस इस गाने का मेन अट्रैक्शन बना हुआ है।


बता दें कि अभिनेता ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की आगामी फिल्म 'विक्रम वेधा' दुनिया भर में 100 से अधिक देशों में रिलीज हो रही है, जिससे यह बॉलीवुड फिल्म के लिए सबसे बड़ी ओपनिंग में से एक है।

भारत के अलावा, फिल्म उन क्षेत्रों में रिलीज हो रही है जहां बॉलीवुड फिल्में आम तौर पर उत्तरी अमेरिका, ब्रिटेन, मध्य पूर्व और ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड सहित, 30 सितंबर को रिलीज होती हैं, 'वैरायटी' की रिपोर्ट। 'विक्रम वेधा' यूरोप के 22 देशों और अफ्रीका और लैटिन अमेरिका के 27 देशों में खुल रहा है, जिसमें जापान, रूस, पनामा और पेरू शामिल हैं, जो बॉलीवुड के लिए सभी नॉन-कन्वेंशनल जोन हैं।

यह फिल्म 2017 की तमिल भाषा की हिट 'विक्रम वेधा' की रीमेक है, जिसका निर्देशन लेखक-निर्देशक पुष्कर और गायत्री ने किया है और इसमें आर. माधवन और विजय सेतुपति ने अभिनय किया है। पुष्कर और गायत्री ने हिंदी भाषा के बॉलीवुड कन्वर्जन में भी मदद की है।

भारतीय लोककथा "विक्रम और बेताल" पर आधारित एक नव-नोयर एक्शन थ्रिलर फिल्म, एक सख्त पुलिस अधिकारी विक्रम (सैफ अली खान) की कहानी बताती है, जो एक समान रूप से सख्त गैंगस्टर वेधा (ऋतिक रोशन) को पकड़ने और मारने के लिए निकलता है। जो सामने आता है वह एक बिल्ली और चूहे का पीछा है, जहां वेधा, एक मास्टर कहानीकार, विक्रम को कहानियों की एक श्रृंखला के माध्यम से परतों को पीछे हटाने में मदद करता है, जिससे नैतिक अस्पष्टताएं पैदा होती हैं। फिल्म का निर्माण टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्राइडे फिल्मवर्क्स, जियो स्टूडियोज और वाईनॉट स्टूडियोज के सहयोग से किया है। निर्माताओं में भूषण कुमार, एस. शशिकांत और भूषण कुमार शामिल हैं। रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फिल्म के इंटरनेशनल डिस्ट्रीब्यूशन के लिए होम स्क्रीन एंटरटेनमेंट के साथ गठजोड़ किया है। रिलायंस एंटरटेनमेंट में विदेशी व्यवसायों के प्रमुख ध्रुव सिन्हा ने कहा: "विक्रम वेधा की प्रमुख प्रतिभा की स्टार पावर के साथ, इसने दर्शकों और व्यापार दोनों से जबरदस्त प्यार और प्रशंसा प्राप्त की है। रिलायंस एंटरटेनमेंट ओवरसीज और होम स्क्रीन एंटरटेनमेंट टीमों ने सुनिश्चित किया कि फिल्म दुनिया भर में व्यापक दर्शकों तक पहुंचे।"


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story