×

Lucknow: लॉन्च हुआ OTT का पहला लांग प्रीमियम शो 'रूहानियत', अर्जुन बिजलानी बोले- एक साल से थी तैयारी

Lucknow News: रूहानियत शो 23 मार्च 2022 से मुफ्त में स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगा। ग्लेन बैरेटो और अंकुश मोहला द्वारा निर्देशित, एमएक्स सीरियल 'रूहानियत' को आज लखनऊ में अर्जुन बिजलानी और कनिका मान ने लॉन्च किया।

Shashwat Mishra
Report Shashwat MishraPublished By Deepak Kumar
Published on: 23 March 2022 3:19 PM GMT (Updated on: 23 March 2022 3:20 PM GMT)
Ruhaniyat launch Arjun Bijlani and Kanika Mann
X

लखनऊ में लॉन्च हुआ OTT का पहला लांग प्रीमियम शो 'रूहानियत

Ruhaniyat launch Lucknow News: कहते हैं कि प्यार हमारी जिंदगी में जान फूंक देता है। यह कहा जाता है कि एक गलत प्यार आपको तबाह कर सकता है। प्यार की इन दोनों हदों और इनके बीच की हर भावना को कैद करते हुए, एमएक्स सीरियल 'रूहानियत' दर्शकों के लिए अर्जुन बिजलानी, कनिका मान, रिमला बंसल और अमन वर्ग अभिनीत एक रोमांटिक मिस्ट्री ड्रामा लेकर आया है। यह शो ओटोटी पर अपनी तरह की पहली कहानी है, जो सधे हुए किरदारों, एक उभरती कहानी और एक प्रीमियम लॉन्ग फॉर्मेट शो में गंभीर भावनाओं को पेश करता है।

हर किसी के लिए एंटरटेनमेंट के वादे के साथ रूहानियत ने एक नए और खास तरह के ओटीटी कॉन्टेस्ट की शुरुआत की है, जिसका लुत्फ परिवार के सभी सदस्य एक साथ उठा सकते हैं। एमएक्स सीरियल रूहानियत 23 मार्च 2022 से मुफ्त में स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगा। ग्लेन बैरेटो और अंकुश मोहला द्वारा निर्देशित, एमएक्स सीरियल 'रूहानियत' को आज लखनऊ में अर्जुन बिजलानी और कनिका मान ने लॉन्च किया।


'अलग-अलग लांग फॉर्मेट की कहानियां आज़मा रहें'

एमएक्स सीरियल 'रूहानियत' के बारे में बताते हुए, एमएक्स प्लेयर के चीफ कॉन्टेन्ट ऑफिसर गौतम तलवार ने कहा, "एमएक्स दर्शकों को अलग-अलग तरह का हाई क्वालिटी प्रीमियम कॉन्टेन्ट दिखाने में सबसे आगे रहा है और एमएक्स सीरियल 'रूहानियत' के साथ, हम अलग-अलग लॉन्ग फॉर्मेट की कहानियों में हाथ आजमा रहे हैं। इसमें कहानी आगे बढ़ती है और किरदार धीरे-धीरे बनते हैं, जिससे दर्शकों का उनसे लगातार एक खास नाता बना रहता है। जहां इसका लुक और फील किसी भी अन्य प्रीमियम ओटीटी शो की तरह ही होगा, वहाँ एमएक्स प्लेयर सहानियत के साथ ओटीटी में ओरिजिनल लॉग फॉर्मेट सीरियल दिखाने वाला पहला डिजिटल प्लेटफॉर्म होगा। हमने हमेशा दर्शकों को अपनी सी लगने वाली कहानिया और किरदार दिखाने का प्रयास किया, जो अलग-अलग जॉनर्स में घरेलू नाम बन गए और यह शो इसी दिशा में हमारा एक और कदम है।"

'एक साल से कर रहा था तैयारी'

लॉन्च के दौरान अपने किरदार के बारे में बताते हुए अर्जुन बिजलानी ने कहा, रूहानियत एक ऐसा शो है, जिस पर मैं लगभग एक साल से काम कर रहा हूं और इसे आखिरकार साकार होते देखना बड़ा खुशनुमा एहसास है। यह ओटीटी पर लीक से हटकर शो होगा, क्योंकि यह ओटीटी पर पहला प्रीमियम लॉन्ग फॉर्मेट सीरियल है। जहां इसके 13 एपिसोड्स 23 मार्च को लॉन्च होंगे, वहीं मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए उत्साहित हूं। क्योंकि उन्हें अगला सीजन अप्रैल में देखने को मिलेगा और एक साल तक इंतजार नहीं करना होगा, जैसा कि ओटीटी पर आमतौर पर होता है। सवीर का रोल निभाना आसान नहीं था। यह भावनात्मक रूप से काफी थका देने वाला अनुभव था, क्योंकि एक ऐसे किरदार की मानसिकता में उतरना बहुत मुश्किल है, जो सच्चे प्यार से बेहद नफरत करता है। लेकिन मैं कहना चाहूंगा कि सधीर का रोल निभाते हुए मेरी आंखों ने एक अलग दुनिया देखी है और मैंने इस रोल से बहुत-सी बारीकियां सीखी है।"


'शो में लगा दिया जी-जान'

कनिका मान ने कहा, "मैं एक बेहद रोमाटिक इंसान की शानदार मिसाल हूं और यही वजह है कि मैं इतनी आसानी से अपने किरदार में उत्तर सकी। सहानियत की प्रिशा ने मुझे प्यार के विचार को गहराई से समझने का मौका दिया है। मैंने इस शो में अपना जी-जान लगा दिया है। असल जिंदगी की तरह ही इस शो में आने वाले ट्विस्ट ही इसे देखने लायक बनाते हैं। मुझे उम्मीद है कि हमारे दर्शक सामान्य ओटीटी शो से अलग स्टाइल की इस कहानी को पसंद करेंगे।"

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story