×

Lucky Baskhar: सलमान की फिल्म लकी भास्कर एक कॉमन मैन के जीवन पर आधारित

Lucky Baskhar Teaser Review:साउथ के सुपरस्टार दुलकर सलमान की पैन इंडिया फिल्म लकी बस्तर का टीजर ऑउट हो चुका है, जानिए फिल्म की कहानी क्या होगी.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 12 April 2024 4:25 AM GMT
Lucky Baskhar Teaser Review
X

Lucky Baskhar Teaser Review

Lucky Baskhar Teaser Review: साउथ के सुपरस्टार दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) जिनकी फिल्म सीता रमण जिसमें इनके साथ मृणाल ठाकुर नजर आई थी। दर्शकों को ये फिल्म काफी पसंद आई थी। और ये आजतक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों में से एक है। ये फिल्म एक अनोखी प्रेम गाथा पर आधारित थी। तो वहीं अब सलमान दुलकर एक बार फिर से अपनी एक पैन इंडिया फिल्म लेकर आ रहे है। जिसका नाम है Lucky Baskhar इस फिल्म का टीजर ईंद के अवसर पर जारी कर दिया गया है और सलमान दुलकर के फैंस को इसी के साथ ईंदी भी मिल गई है। फिल्म की कहानी एकदम हटकर है। चलिए जानते है कैसी है सलमान दुलकर की फिल्म Lucky Baskhar की कहानी व कब रिलीज होगी Lucky Baskhar व कौन-कौन से स्टार आएंगे इस फिल्म में नजर

सलमान दुलकर लकी भास्कर टीजर रिव्यू (Lucky Baskhar Teaser Review)-

Dulquer Salmaan की अपकमिंग फिल्म Lucky Baskhar का टीजर कल जारी कर दिया गया है। हर बार की तरह इस बार भी दुलकर सलमान इस फिल्म में दमदार एक्टिंग करते हुए नजर आए है। ये एक पैन इंडिया फिल्म है। जो कि हिंदी समेत कई भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म के टीजर में दिखाया गया है कि कैसे दुलकर सलमान एक कॉमन मैन का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे है। एक ऐसा कॉमन मैन जो अपने काम के प्रति काफी वफादार है। लेकिन उसकी वफादारी का लोग फायदा उठाते है, जिसके बाद वो कॉमन मैन लोगो को बताता कि एक कॉमन मैन जबतक वफादार है तबतक ठीक लेकिन जिस दिन उसकी कोई औकात दिखाने आ जाए तो वो एक ही झटके में सब उठा सकते है।

सलमान दुलकर फिल्म लकी भास्कर स्टोरी (Lucky Baskhar Movie Story In Hindi)-

Dulquer Salmaan की फिल्म Lucky Baskhar एक कॉमन बैंकर की कहानी है, जो अपना काम पूरी वफादारी के साथ करता है और वो काफी बुद्धिमान भी है लेकिन उसकी वफादारी का कुछ लोग प्रयोग करके उसके बैंक अकाउंट में अचानक से काफी पैसे ट्रांसफर कर देते है। जिसके बाद भास्कर पर आरोप लगने लगता है और भास्कर कहता है कि यदि कोई औकात दिखाए तो एक झटके में उठा भी सकते है।

लकी भास्कर रिलीज डेट (Lucky Baskhar Release Date)-

दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) की फिल्म लकी भास्कर (Lucky Baskhar) जुलाई 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story