×

Luv You Shankar Trailer: श्रेयश तलपड़े की फिल्म लव यू शंकर जूनून व सम्पर्ण पर आधारित

Luv You Shankar Trailer Review: श्रेयस तलपड़े की फिल्म Luv You Shankar का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, फिल्म की कहानी जूनन व समर्पण पर आधारित

Shikha Tiwari
Published on: 9 April 2024 7:53 AM GMT (Updated on: 9 April 2024 9:35 AM GMT)
Luv You Shankar Trailer Review
X

Luv You Shankar Trailer Review 

Entertainment News, Luv You Shankar Trailer: बॉलीवुड व मराठी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय से लोगो के दिलो में अपनी जगह बनाने वाले श्रेयश तलपड़े को आपने कॉमेडी करते हुए कई बार देखा होगा लेकिन इस बार वो एकदम नए अवतार में नजर आने वाले है। बता दे कि श्रेयश तलपड़े की फिल्म लव यू शंकर सिनेमाघरो में रिलीज होने को तैयार है।फिल्म के ट्रेलर को आज रिलीज कर दिया गया है चलिए फिल्म के रिलीज डेट, कास्ट, ट्रेलर रिव्यू स्टोरी पर एक नजर डालते है।

लव यू शंकर ट्रेलर रिव्यू (Luv You Shankar Trailer Review)-

अपनी शानदार एक्टिंग और कॉमिक टाइमिंग के दम पर श्रेयस तलपडे फिल्मों में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हुए नजर आते हैं। कुछ महीनों पहले उन्हें फिल्म की शूटिंग के दौरान हार्ट अटैक आया था, जिसकी वजह से उनकी जान पर बन आई थी। लेकिन अब पूरी तरह से ठीक हो गए हैं और फिर से एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रहे है। मेकर्स ने अभी सिर्फ फिल्म की एक झलक पेश की है। उनकी फिल्म Luv You Shankar का आज ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इस फिल्म में श्रेयश तलपड़े एक शिव भक्त का किरदार निभा रहे है।

लव यू शंकर रिलीज डेट (Luv You Shankar Release Date)-

महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर फिल्म 'लव यू शंकर' (Luv You Shankar) के निर्माताओं ने रिलीज डेट को लेकर घोषणा की है। ये फिल्म सिनेमाघरों में 19 अप्रैल 2024 यानि राम नवमी के अवसर पर रिलीज होगी।

लव यू शंकर कास्ट (Luv You Shankar Cast)-

श्रेयस तलपड़े, तनीषा मुखर्जी, अभिमन्यु सिंह और हेमंत पांडे मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म को रिलायंस एंटरटेनमेंट ने प्रस्तुत किया है। तो वहीं 'लव यू शंकर' का निर्देशन राजीव एस रुइया ने किया है। इस फिल्म (Luv You Shankar Movie) का निर्माण तेजस देसाई और सुनीता देसाई ने किया है।

लव यू शंकर की स्टोरी क्या है (Luv You Shankar Story)-

Luv Shankar Ki Story Kya Hain? लव यू शंकर (Luv You Shankar Movie) में श्रेयश के साथ तनीषा मुखर्जी नजर आ रही है। फिल्म की स्टोरी क्या होगी इसके बारे में अभी अंदाजा लगा पाना मुश्किल है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story