×

Luv You Shankar Trailer: श्रेयस तलपड़े की अगामी फिल्म लव यू शंकर जुनून और समर्पण से भरी

Luv You Shankar Trailer: महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर फिल्म 'लव यू शंकर' के निर्माताओं ने रिलीज डेट की घोषणा की है, जानिए फिल्म के रिलीज डेट, ट्रेलर, कास्ट व स्टोरी के बारे में...

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 8 March 2024 2:33 PM GMT (Updated on: 9 April 2024 7:39 AM GMT)
Luv You Shankar Movie
X

Luv You Shankar Movie

Luv You Shankar Movie: बॉलीवुड व मराठी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय से लोगो के दिलो में अपनी जगह बनाने वाले श्रेयश तलपड़े को आपने कॉमेडी करते हुए कई बार देखा होगा लेकिन इस बार वो एकदम नए अवतार में नजर आने वाले है। बता दे कि श्रेयश तलपड़े की फिल्म लव यू शंकर सिनेमाघरो में रिलीज होने को तैयार है। चलिए फिल्म के रिलीज डेट, कास्ट, स्टोरी पर एक नजर डालते है।

लव यू शंकर रिलीज डेट (Luv You Shankar Release Date)-


महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर फिल्म 'लव यू शंकर' के निर्माताओं ने रिलीज डेट को लेकर घोषणा की है। ये फिल्म सिनेमाघरों में 19 अप्रैल 2024 यानि राम नवमी के अवसर पर रिलीज होगी।

लव यू शंकर कास्ट (Luv You Shankar Cast)-

श्रेयस तलपड़े, तनीषा मुखर्जी, अभिमन्यु सिंह और हेमंत पांडे मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म को रिलायंस एंटरटेनमेंट ने प्रस्तुत किया है। तो वहीं 'लव यू शंकर' का निर्देशन राजीव एस रुइया ने किया है। इस फिल्म का निर्माण तेजस देसाई और सुनीता देसाई ने किया है।

लव यू शंकर ट्रेलर (Love You Shankar Trailer)-

अपनी शानदार एक्टिंग और कॉमिक टाइमिंग के दम पर श्रेयस तलपडे फिल्मों में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हुए नजर आते हैं। कुछ महीनों पहले उन्हें फिल्म की शूटिंग के दौरान हार्ट अटैक आया था, जिसकी वजह से उनकी जान पर बन आई थी। लेकिन अब पूरी तरह से ठीक हो गए हैं और फिर से एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रहे है। मेकर्स ने अभी सिर्फ फिल्म की एक झलक पेश की है। Luv You Shankar का ट्रेलर कब रिलीज होगा, इसके बारे में अभी घोषणा नहीं की कई है। लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि मार्च महीने के आखिरी हफ्ते में Luv You Shankar Movie का ट्रेलर रिलीज किया जा सकता है।

लव यू शंकर की स्टोरी क्या है (Luv You Shankar Story)-

Luv Shankar Ki Story Kya Hain? लव यू शंकर का अभी निर्माताओं ने टीजर रिलीज किया है। टीजर में श्रेयश के साथ तनीषा मुखर्जी नजर आ रही है। फिल्म की स्टोरी क्या होगी इसके बारे में सिर्फ टीजर से अंदाजा लगा पाना मुश्किल है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story