Anupama Latest Twist: काव्या की एंट्री से अनुपमा में आयेगा बड़ा ट्विस्ट

Anupama Upcoming Episode: काव्या ने खुद रिवील कर दिया है कि उनकी अनुपमा सीरियल से छुट्टी हुई है या नहीं।

Shivani Tiwari
Published on: 1 Aug 2024 8:46 AM GMT (Updated on: 1 Aug 2024 9:35 AM GMT)
Anupama Upcoming Episode
X

Anupama Upcoming Episode (Photo- Social Media)

Anupama Upcoming Episode: स्टार प्लस का सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला शो अनुपमा की कहानी एक नए सिरे से शुरू हुई है। लीप के बाद शो में सब कुछ बदल चुका है। वहीं कुछ नए किरदारों की एंट्री भी हुई है तो कुछ पुराने किरदारों ने शो को अलविदा भी कह दिया है। वहीं बहुत दिनों से दर्शकों के मन में ये सवाल चल रहा है कि शो में काव्या का किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री मदालसा शर्मा शो में नजर आयेंगी, या फिर उनके किरदार का भी द एंड हो गया है। इतने दिनों बाद अब जाकर सच सामने आ चुका है, आइए बताते हैं।

काव्या की अनुपमा शो से हुई छुट्टी

जब से अनुपमा सीरियल में लीप आने की बातें सामने आईं थीं, तभी से यह बज बना हुआ है कि वनराज की पत्नी काव्या ने शो छोड़ दिया है, वहीं ये खबर यकीन में तब बदल गया, जब लीप के बाद भी काव्या कई एपिसोड में नजर नहीं आईं, लेकिन अब काव्या ने खुद रिवील कर दिया है कि उनकी अनुपमा सीरियल से छुट्टी हुई है या नहीं।


काव्या यानी कि मदालसा शर्मा ने हाल ही में मीडिया से अपने किरदार काव्या के बारे में बात करते हुए कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है, सोशल मीडिया पर जितनी भी खबरें फैली हुई हैं, सब अफवाहें हैं। मैं अभी भी इस शो का हिस्सा हूं। इतना ही नहीं मदालसा शर्मा ने यह भी कहा कि काव्या की जल्द में शो में एंट्री होने वाली है, जिसके बाद दर्शकों की और भी तगड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है।

इन किरदारों की भी होगी वापसी

अनुपमा फैंस मदालसा शर्मा की वापसी का इंतजार कर रहें हैं, क्योंकि कहा जा रहा है कि शो में काव्या एक नए अंदाज में नजर आएंगी। वहीं काव्या के अलावा बरखा और अंकुश भी शो में वापसी करने के लिए तैयार होगा। इतने सारे ट्विस्ट के साथ अनुपमा की कहानी में काफी कुछ नया देखने को मिलेगा और यकीनन एक बार फिर टीआरपी के मामले में अनुपमा नंबर वन पर पहुंच जाएगा

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story