×

Madgaon Express Trailer Review: नोरा फतेही व कुणाल खेमु की फिल्म मडगांव एक्सप्रेस एक कॉमेडी फिल्म है

Madgaon Express Trailer Review: मडगांव एक्सप्रेस" एक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें प्रतीक गांधी , दिव्येंदु और अविनाश तिवारी नजर आएंगे, इस फिल्म का ट्रेलर 5 मार्च 2024 को रिलीज होगा...

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 2 March 2024 2:49 PM GMT
Madgaon Express
X

Madgaon Express Trailer

Madgaon Express Release Date: फुकरे जैसी कॉमेडी फ्रेंचाइजी से प्रशंसकों का मनोरंजन करने वाले निर्माता फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी एक और कॉमेडी फिल्म लेकर आ रहे हैं। फिल्म का नाम मडगांव एक्सप्रेस है। ये डांसर-अभिनेत्री नोरा फतेही कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी पहली फिल्म ' मडगांव एक्सप्रेस' (Madgaon Express Movie) है। बता दे कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 22 मार्च 2024 में रिलीज होगी।

Madgaon Express Cast (मडगांव एक्सप्रेस कास्ट) -

मडगांव एक्सप्रेस का निर्देशन नोरा फतेही व कुणाल खेमू ने किया है। इस फिल्म में दिव्येंदु, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी की तिगड़ी नजर आएगी। मडगांव एक्सप्रेस एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा समर्थित फिल्म है।

Madgaon Express Trailer (मडगांव एक्सप्रेस ट्रेलर)-

निर्माताओं ने शनिवार को यह जानकारी दी। प्रोडक्शन बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट ने फतेही की कास्टिंग की खबर की घोषणा की और इंस्टाग्राम पर फिल्म से उनका पहला लुक भी जारी किया। बता दे कि फिल्म का ट्रेलर 5 मार्च 2024 को रिलीज होगा।

Madgaon Express Review (मडगांव एक्सप्रेस रिव्यू) -

मडगांव एक्सप्रेस" (Madgaon Express Movie) एक कॉमेडी फिल्म है जो बचपन के तीन दोस्तों - प्रतीक गांधी , दिव्येंदु और अविनाश तिवारी द्वारा अभिनीत - की यात्रा पर आधारित है, जो गोवा की यात्रा पर निकलते हैं जो पूरी तरह से पटरी से उतर जाती है। फिल्म के कुछ दृश्यों के लिए मुख्य अभिनेताओं प्रतीक गांधी और दिव्येंदु शर्मा को साड़ियाँ पहनाईं है। निर्माता और कुणाल खेमू यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है कि मडगांव एक्सप्रेस मौज-मस्ती और मनोरंजन का खजाना हो। मडगांव एक्सप्रेस में दर्शको को हँसी का भरपूर डोज मिलेगा। फुकरे, रॉक ऑन और डॉन जैसी पसंदीदा हिट फिल्मों के निर्माताओं की फिल्म है, मडगांव एक्सप्रेज (Madgaon Express Movie)

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story