×

Madhuri Dixit Video: पाकिस्तानी गर्ल को माधुरी दीक्षित ने दिया टक्कर, यूजर बोले "आपसे ये उम्मीद नहीं थी"

Madhuri Dixit Video: माधुरी ने हमें वायरल सांग मेरा दिल ये पुकारे आजा के अपने वर्शन के साथ एंटरटेन किया है और आप भी जब ये वीडियो देखेंगे तो अपनी नज़रें उनसे नहीं हटा पाएंगे।

Shweta Srivastava
Published on: 6 Dec 2022 4:25 AM GMT
Madhuri Dixit
X

Madhuri Dixit (Image Credit-Social Media)

Madhuri Dixit Video: बॉलीवुड दिवा माधुरी दीक्षित जैसा कोई नहीं है। चाहे वो उनका दमदार अभिनय हो, सुंदर डांस मूव्स हों, या शानदार फैशन सेंस हो, एक्ट्रेस हमेशा अलग अंदाज़ में नज़र आतीं हैं। अब, माधुरी ने हमें वायरल सांग मेरा दिल ये पुकारे आजा के अपने वर्शन के साथ एंटरटेन किया है और आप भी जब ये वीडियो देखेंगे तो अपनी नज़रें उनसे नहीं हटा पाएंगे। लेकिन वहीँ माधुरी को लोग इसके लिए ट्रोल करते भी नज़र आ रहे हैं। आप भी देखिये माधुरी का ये बेमिसाल अंदाज़ इस वीडियो में।

माधुरी दीक्षित ने किया वायरल सांग मेरा दिल ये पुकारे आजा पर डांस

वीडियो में माधुरी को आकर्षक नंबर की धुन पर खूबसूरती से डांस करते हुए देखा जा सकता है। एक शानदार ऑल-व्हाइट एम्बेलिश्ड साड़ी में वो बेहद खूबसूरत लग रही है, बॉलीवुड की "धक धक गर्ल" डांस करते हुए खुद को पूरी तरह से एन्जॉय करती दिख रही है। कैप्शन में माधुरी दीक्षित ने लिखा, "मेरा दिल ये पुकारे आजा।" उन्होंने हैशटैग, "सैटरडे," "सैटरडे वाइब्स," "वीकेंड वाइब्स," "रील्स," "ट्रेंडिंग रील्स," "एक्सप्लोर," "डांस रील्स," और "ट्रेंडिंग" भी अपने इस कैप्शन में ऐड किया है।

माधुरी हुईं ट्रोल

फ़िलहाल माधुरी के ये वीडियो शेयर करते ही उनके फैंस तरह तरह के कमैंट्स करते नज़र आ रहे हैं। जहाँ कई फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं वहीँ एक फैन ने लिखा, "मैम आपसे ये उम्मीद नहीं थी कि आप भी एक कॉमन लड़की की कॉपी करेंगीं। .. आप हमारी इंस्पिरेशन हो कम से कम अपने स्टाइल में कुछ करतीं तो बहुत अच्छा लगता।" एक फैन ने लिखा,"आप अपने अंदाज़ में करिये ज़्यादा अच्छा लगेगा।"

माधुरी दीक्षित की इंस्टाग्राम टाइमलाइन काफी दिलचस्प है। चाहे वो उनके डांसिंग वीडियो हों या वायरल ट्रेंड, वो अपने फैंस को एंटरटेन करने से कभी नहीं चूकती हैं। उन्होंने फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ एक वीडियो भी शेयर किया जहां दोनों को "वाइबिंग" करते देखा जा सकता है।

माधुरी दीक्षित को कॉन्फिडेंस देता है उनका डांस उन्होंने कहा, "जब आप डांस करते हैं तो जीवन बेहतर होता है," उन्होंने बियॉन्से के ट्रैक कफ इट पर अपना एक सुपर एंटरटेनिंग डांस वीडियो शेयर किया। माधुरी ने अपने किलर मूव्स दिखाए और सभी को मदहोश कर दिया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story