धक-धक गर्ल का आज 52वां बर्थडे, देखें श्रीराम संग सात फेरों का ये Album

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का आज 52वां बर्थडे है । माधुरी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 1984 में फिल्म ‘अबोध’ से की थी । माधुरी की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘तेजाब’ थी जो 1988 में रिलीज हुई थी ।

मुम्बई: बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का आज 52वां बर्थडे है । माधुरी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 1984 में फिल्म ‘अबोध’ से की थी । माधुरी की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘तेजाब’ थी जो 1988 में रिलीज हुई थी । इस फिल्म से माधुरी को ऐसी सफलता मिली कि फिर उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा ।

माधुरी ने उस समय फिल्मों से ब्रेक लिया था जब 1999 में उन्होंने डॉ श्रीराम नेने से शादी कर ली थी । माधुरी की अरेंज मैरिज थी । श्रीराम को माधुरी के पैरेंट्स ने पसंद किया था । फिल्मों में रहने के दौरान माधुरी के कई हीरो के साथ अफेयर की भी खबरें आईं लेकिन बात शादी तक नहीं पहुंची ।

यह भी देखें: झारखण्ड और पश्चिम बंगाल में गरजेंगे पीएम मोदी, राहुल- प्रियंका, और शाह रहेंगे यहां…

आज माधुरी के बर्थडे पर हम आपको उनकी शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें दिखाते हैं । जब माधुरी ने 1999 में डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी की थी, उस वक्त सोशल मीडिया एक्टिव नहीं हुआ था । ऐसे में फैंस माधुरी की तस्वीरें देखने से चूक गए थे।

माधुरी के फैंस को बाद में पता चला था कि उन्होंने शादी कर ली है । आज हम आपके लिए माधुरी की शादी की फोटो खोज लाए हैं । माधुरी ने अपनी शादी में गोल्डन लहंगे के साथ रेड चुनरी ओढ़ी थी ।

शादी में माधुरी बला की खूबसूरत दिख रही थीं । शादी तो गुपचुप तरीके से हुई लेकिन रिसेप्शन में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां पहुंची थीं ।

एक बार माधुरी ने श्रीराम नेने से शादी करने का बड़ा कारण बताया था । उन्होंने कहा था, ‘मुझे अच्छे से खाना बनाना नहीं आता । लेकिन मुझे खाना बनाने और खाने का शौक है । मेरे पति मुझसे ज्यादा अच्छा खाना बना लेते हैं ।’

माधुरी के श्रीराम से शादी करने की यह एक बड़ी वजह थी । माधुरी की शादी में बोनी कपूर और श्रीदेवी अपनी बेटी जाह्नवी कपूर के साथ पहुंचे थे ।

यह भी देखें: भारत से गर्भनिरोधक गोलियां अमेरिका लाने वाली यूरोपीय कंपनियों पर की जाए कार्रवाई

माधुरी के रिसेप्शन में सीआईडी में एसीपी प्रद्युम्न का फेमस किरदार निभाने वाले शिवाजी शतम भी नजर आए थे ।
कैमरे को पोज देते हुए श्रीराम और माधुरी ।

स्वर्गीय अमरीश पुरी भी माधुरी के रिसेप्शन में नजर आए थे ।

शिल्पा शिरोडकर के साथ मंच पर माधुरी दीक्षित और नेने ।

अमिताभ बच्चन भी माधुरी और नेने को बधाई देने रिसेप्शन में पहुंचे थे । उनके साथ अभिषेक बच्चन भी नजर आए थे ।