×

धक-धक गर्ल Madhuri Dixit ने शेयर की अपनी तस्वीर, फैंस बोले ग्रीन गर्ल

Madhuri Dixit ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी एक बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जिसमे वो गज़ब की खूबसूरत लग रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 4 May 2022 2:59 PM GMT
Madhuri Dixit New Look
X

Madhuri Dixit New Look (Image Credit-Social Media)

Madhuri Dixit New Look :माधुरी दीक्षित ( Madhuri Dixit) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी एक बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जिसमे वो गज़ब की खूबसूरत लग रहीं हैं। माधुरी की मुस्कान हर किसी के दिल पर अपना जादू चला देती है और ऐसे ही वो अपने हर लुक को कम्पलीट भी कर देतीं हैं।

धक् धक् गर्ल माधुरी ने अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है जिसमे उन्होंने ग्रीन कलर का प्लाज़्ज़ो और शर्ट पहन रखी है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब लाइक और उसपर जमकर कमैंट्स कर रहे हैं। माधुरी ने इस पोस्ट पर कैप्शन दिया है ,"कम्फर्ट एंड क्लास।" यूँ तो माधुरी इंडियन ऑउटफिट को पहनना ज़्यादा पसंद करती हैं लेकिन उनका हर लुक बेहद प्यारा होता है। वो हर ड्रेस में कंफर्टेबल और खूबसूरत लगतीं हैं। माधुरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और अपने फैंस के लिए अपनी अलग अलग अंदाज़ की फोटो शेयर करतीं रहतीं हैं।

माधुरी की इस पोस्ट पर फैंस ढेरों कमैंट्स करते नज़र आ रहे हैं कोई उनके लुक की तारीफ कर रहा है तो कोई उन्हें बता रहा है कि वो उनका कितना बड़ा फैन है। वहीँ एक फैन ने लिखा है,'ये ड्रेस आप के लिए ही बनी है सिर्फ आप इस ड्रेस में इतनी खूबसूरत लग सकतीं हैं।' उनकी ग्रीन कलर की ड्रेस को कोई नेचर से जोड़ कर देख रहा है। एक फैन ने माधुरी से पुछा है कि 'आप कैसे हर फोटो में इतनी अच्छे से स्माइल करना बरक़रार रखतीं हैं ?' वही एक फैन ने उन्हें ग्रीन गर्ल कह कर बुलाया है। कई यूजर उन्हें हार्ट इमोजीस देते नज़र आ रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो माधुरी दीक्षित की अगली फिल्म होगी 'मजा मा' जिसका फर्स्ट पोस्टर कुछ दिन पहले ही रिलीज हो चुका है। आपको बता दें कि ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। ये फिल्म मां-बेटे के रिश्ते की प्यारी सी कहानी होगी और इस फिल्म में माधुरी मजेदार किरदार में नज़र आएँगी जो अपने बेटे की शादी में बाधा बन जाती है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story