×

Madhuri Dixit का ये नया घर है काफी आलिशान,कीमत सुन कर उड़ जायेंगे आपके होश

घर को माधुरी और उनके पति श्री राम नेने की पसंद पर अपूर्वा मेहता ने डिज़ाइन किया है। माधुरी अब अपने परिवार के साथ मुंबई के वर्ली में इस लग्जरी अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गईं हैं।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 23 March 2022 7:14 AM GMT
Madhuri Dixit New House
X

Madhuri Dixit New House(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Madhuri Shifted to a Sea Facing Apartment :माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) यूँ तो सालों से सभी के दिलों पर राज करतीं आई हैं। लेकिन उनके भारत से बाहर शिफ्ट होने पर उनके फैंस काफी निराश भी हुए थे लेकिन अब माधुरी बॉलीवुड में काफी दिनों से सक्रिय हैं और फिल्में, टीवी शोज के साथ-साथ वेब सीरीज तक में अपनी भागीदारी दे रहीं हैं। जिससे ये कहा जा सकता है कि माधुरी ने मायानगरी में फिर से अपना मुकाम बना लिया है। वैसे माधुरी इंडिया से दूर होने पर भी बॉलीवुड के लिए अपना योगदान देती रहती थी और समय-समय पर आतीं भी रहतीं थीं लेकिन अब खबर है की माधुरी ने मुंबई के रिहाइशी इलाके में एक घर ले लिया है। वैसे ये घर उन्होंने किराये पर लिया है। लेकिन इसका इंटीरियर उनके मुताबिक कर के दिया गया है। घर को माधुरी और उनके पति श्री राम नेने(Madhuri Dixit's Husband Shri Ram Nene) की पसंद पर अपूर्वा मेहता (Apoorva Mehta) ने डिज़ाइन किया है। माधुरी अब अपने परिवार के साथ मुंबई के वर्ली में इस लग्जरी अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गईं हैं।

माधुरी दीक्षित शुरू से ही काफी ऑर्गेनाइज़्ड और अपनी हर चीज़ के लिए काफी स्पेसिफिक रहीं हैं इसी क्रम में उन्होंने अपने घर को भी उसी तरह डिज़ाइन करवाना चाहा था । जिसमे डिज़ाइनर अपूर्वा मेहता खरी भी उतरी हैं। दरअसल एक इंटरव्यूज में अपूर्वा मेहता ने बताया कि माधुरी ने इस घर में पेस्टल शेड्स को वरीयता देने को कहा था। साथ ही एक्ट्रेस ने उन्हें इस घर को तैयार करने के लिए काफी कम समय दिया था। जिसे करना थोड़ा मुश्किल रहा, लेकिन माधुरी के मन मुताबिक ही घर का हर एक कोना डिजाइन किया गया है। वर्ली की हाई राइज बिल्डिंग काफी ऊंची बिल्डिंग है। साथ ही घर में हर ओर से लाइट आती है।

आपको बता दें कि माधुरी ने इस घर को खरीदा नहीं बल्कि काफी बड़ी रकम के साथ इसे किराए पर लिया है। और इस घर का किराया जान कर आप शायद हैरान रह जाएं।अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो माधुरी के घर (Madhuri Dixit House) का किराया 12 लाख रुपये प्रति महीना है। इस आलीशान घर को अपूर्वा मेहता (Apoorva Mehta) ने डिज़ाइन किया है जिसे माधुरी के कहे मुताबिक एक-एक बारीकी के साथ उनकी पसंद और ज़रूरतों का ख्याल रखते हुए डिजाइन किया गया है।

इतना ही नहीं आपको बता दें कि माधुरी ने ये घर मुंबई के पॉश एरिया वर्ली में 29वें फ्लोर पर लिया है साथ ही ये एक सी फेसिंग अपार्टमेंट है जिसे उन्होंने किराए पर लिया है। खबर ये भी है कि इस अपार्टमेंट के लिए माधुरी ने 3 करोड़ रुपये का डिपोज‍िट किया है। साथ ही हर महीने उन्हें इस अपार्टमेंट के लिए लगभग 12 लाख रुपये चुकाने होंगे।दरअसल इस अपार्टमेंट को माधुरी दीक्षित ने अगले 3 साल के लिए किराए पर लिया है। 3 कमरे और बड़ी लॉबी के इस मकान में बालकनी भी है। माधुरी को काफी कम समय में ये घर उनके मुताबिक चाहिए था जो काफी मुश्किल काम था लेकिन इसे महज़ 45 दिन में आर्किटेक्ट अपूर्वा मेहता ने तैयार करके उन्हें दे दिया। अपूर्व ने उनकी हर छोटी बड़ी ज़रूरत का इसमें ख्याल रखा है अपूर्वा ने बताया कि माधुरी और उनके पति काफी शालीन स्वाभाव के हैं। और डिज़ाइनर ने भी इसी बात को ध्यान में रख कर घर डिज़ाइन किया है। साथ ही घर को मॉर्डन टच के साथ थोड़ा ट्रेडिशनल टच भी दिया गया है।

माधुरी आजकल अपने डांस रियलिटी शो में काफी व्यस्त हैं साथ ही हाल ही में उनकी एक वेब सीरीज भी आई थी जिसमे उनकी काफी तारीफ भी हुई थी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story