×

Madhuri Dixit Son: माधुरी दीक्षित के बेटे ने डोनेट किये अपने बाल, शिल्पा शेट्टी समेत कई बड़े फिल्म निर्माताओं ने की सराहना

Madhuri Dixit Son: बॉलीवुड की नामी कलाकार माधुरी दीक्षित के छोटे बेटे रयान ने राष्ट्रीय कैंसर दिवस के मौके पर अपने बाल डोनेट किए है।

Anushi Gupta
Written By Anushi GuptaPublished By Chitra Singh
Published on: 8 Nov 2021 7:42 AM GMT
Madhuri Dixit Family
X

माधुरी दीक्षित की फैमिली फोटो (फोटो- सोशल मीडिया)

Madhuri Dixit Son: राष्ट्रीय कैंसर दिवस (International Cancer Day) के मौके पर बॉलीवुड की नामी कलाकार माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और श्रीराम नेने (Shri Ram Nene) के छोटे बेटे रयान ने कैंसर पेशेंट को अपने बाल (Hair) डोनेट (Donate) किए है जिसे लेकर रयान (Ryan) सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

माधुरी दीक्षित ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि हमे बहुत ही गर्व हो रहा है की उनके बेटे ने कैंसर दिवस (International Cancer Day) के मौके पर कैंसर पेशेंट को अपने बाल डोनेट करने का फैसला लिया। उन्होंने एक सैलून का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि रयान को अपने बाल बड़े करने में लगभग 2 साल (2 Years) लग गए जिसके बाद उन्होंने अपने कैंसर सोसाइटी को डोनेट करने का फैसला लिया जो वाकई कबीले तारीफ है और हम बहुत ही खुश हैं।

माधुरी दीक्षित ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा कि "Not all heroes wear capes... But mine did" राष्ट्रीय कैंसर दिवस के अवसर पर, मैं वास्तव में कुछ खास साझा करना चाहूंगी। रयान ने जब कैंसर पेशेंट को कीमों के दौरान उन्हें तकलीफों से गुजरते हुए और उनके बाल झड़ते हुए देखा तो उसने यह फैसला लिया। मेरे बेटे ने कैंसर सोसायटी को अपने बाल दान करने का आह्वान किया। माता-पिता के रूप में हम उसके फैसले से बेहद खुश हैं।"

वायरल हो रही पोस्ट को माधुरी दीक्षित के फैंस और दोस्तों ने रयान के इस नेक काम की काफी सरहाना की है। शिल्पा शेट्टी समेत कई फिल्म मेकर्स ने भी रयान की प्रशंशा की है और उनके इस अच्छे विचारों को काबिले तारीफ बताया है। माधुरी की पोस्ट पर इंस्टाग्राम (madhuri dixit instagram) यूज़र्स ने भी लिखा कि "महान विचार और योगदान ... आपके बेटे पर गर्व है और अच्छे पालन-पोषण के लिए आपको बधाई।"

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story