×

Madhuri Dixit ने खोले फिल्म इंडस्ट्री के कई राज, कहा 'हमको तो पता ही नहीं होता था शूट कब से होना है'

Madhuri Dixit: माधुरी हमेशा से ही लोगों के दिलों पर राज करतीं आई हैं। वहीँ अब माधुरी का एक बयान सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसकी वजह से वो सुर्ख़ियों में आ गईं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 28 Jun 2022 1:15 PM GMT
Madhuri Dixit
X

Madhuri Dixit (Image Credit-Social Media)

Madhuri Dixit on Bollywood Now and Then: बॉलीवुड की डांसिंग दिवा माधुरी दीक्षित( Madhuri Dixit) न सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी काफी पॉपुलर हैं। और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज़बरदस्त है। माधुरी दीक्षित अपनी एक्टिंग डांसिंग और लुक्स से सभी को दीवाना बना देती हैं। माधुरी हमेशा से ही लोगों के दिलों पर राज करतीं आई हैं। वहीँ अब माधुरी का एक बयान सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसकी वजह से वो सुर्ख़ियों में आ गईं हैं।

दरअसल माधुरी ने अपने के इंटरव्यू में फिल्म इंडस्ट्री में अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए बताया तबसे अब तक कितना बदलाव आ चुका है। माधुरी ने कहा कि,पहले वो एक ही वक़्त में 3 से 5 फिल्मों में एक साथ काम करतीं थीं। उन्होंने आगे कहा कि हर जनरेशन में फिल्म स्टार्स को अलग अलग तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ता है जब उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा था तब इंडस्ट्री काफी अलग तरह से काम करती थी अब समय बदल गया है और काम करने के ढंग में भी बदलाव आ गया है। उन्होंने कहा हम कहानी पर हमेशा ही ध्यान देते थे लेकिन।'

Madhuri Dixit (Image Credit-Social Media)

माधुरी ने आगे कहा कि,'हमे तो ये भी नहीं पता होता था कि फिल्म को शूट कब से किया जाना है,लेकिन इसके बावजूद फ़िल्में हम अच्छी बना लेते थे।'इसके बाद धक् धक् गर्ल ने फिल्मों के बजट को लेकर भी चर्चा की उन्होंने कहा,' हर एक प्रोजेक्ट का एक निश्चित बजट होता है और इस बात से हर कोई वाकिफ होता है कि फिल्मों को कितने दिनों में शूट किया जाना है। साथ ही साथ स्क्रिप्ट, लुक और कॉस्ट्यूम पहले से तैयार रहते हैं। इसके बाद उन्होंने कहा,'इस तरह से स्टार्स को काफी फायदा रहता है।'

Madhuri Dixit (Image Credit-Social Media)

माधुरी दीक्षित कुछ दिन पहले ही 'फाइंडिंग अनामिका' में नजर आई थी। जिसमे उनकी एक्टिंग की मख़फ़ी तारीफ भी हुई थी। और ये माधुरी का ओटीटी डेब्यू भी था। साथ ही साथ अब माधुरी अपने पहले एल्बम 'द फिल्म स्टार' में बिजी हैं। इसका उनके फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story