×

Madhuri Dixit की वेब सीरीज Fame Game से बॉलीवुड खुद हो रहा ट्रोल

माधुरी दीक्षित अपनी वेब सीरीज फेम गेम से सुर्ख़ियों में हैं ,सीरीज के प्रमोशन के लिए इंडियाज गॉट टैलेंट' में पहुंचीं।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 7 March 2022 3:04 PM GMT
Madhuri Dixit in Fame Game
X

Madhuri Dixit in Fame Game(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

बॉलीवुड की Diva माधुरी दीक्षित(Madhuri Dixit) आजकल अपनी वेब सीरीज फेम गेम(Fame Game) से सुर्ख़ियों में हैं लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं और माधुरी की भी जम कर तारीफ कर रहे हैं। और इस सीरीज का एक सीन उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और उसे शेयर भी कर रहे हैं। दरअसल सीरीज में माधुरी के किरदार का नाम अनामिका है जो की उनकी ही तरह एक स्टार है।सीन में दिखया गया है कि अनामिका (माधुरी) को एक यंग एक्ट्रेस अपने शो पर बुलाती है, और उनसे आशीर्वाद मांगती है। यंग एक्ट्रेस, माधुरी से कहती हैं कि मैं आपकी फिल्में देखते हुई बड़ी हुई हूं। मुझे आपका आशीर्वाद चाहिए। इसपर माधुरी कहती हैं, 'आपको सच में मेरे आशीर्वाद की जरूरत नहीं है। आप युवा सितारों के पास इन दिनों पीआर, स्टाइलिस्ट, ट्रेनर हैं, आपके पास सब कुछ है। वास्तव में, आपको टैलेंट की भी आवश्यकता नहीं है, मेरे आशीर्वाद की तो बात ही छोड़ दें।'

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है फेम गेम'

गौरतलब है कि फेम गेम हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। ये सीरीज बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया और स्टार्स की पर्सनल लाइफ में चल रही परेशानियों पर से पर्दा उठाती है। सीरीज में माधुरी दीक्षित, संजय कपूर(Sanjay Kapoor) , सुहासिनी मुले(Suhani Mule) , मुस्कान जाफरी(Muskaan Jafri ), लक्षवीर सरन(Lakshaveer Saran ), मानव कौल(Manav Kaul ) जैसे सितारे अहम किरदार में हैं।

ट्रोल हो रहा है बॉलीवुड

दरअसल इस वेब सीरीज के ज़रिये बॉलीवुड की डार्कनेस को दिखाया गया है जिसके बाद फैंस का ये मानना है कि इस सीरीज के जरिए बॉलीवुड खुद को ही ट्रोल कर रहा है।आपको बता दें कि इस सीरीज की कहानी बॉलीवुड के ही इर्द गिर्द घूमती है और इसमें ये दिखाने का प्रयास है कि किस तरह बॉलीवुड में आजकल टैलेंट नहीं बल्कि नाम से भी काम चल जाता है।

इंडियाज गॉट टैलेंट'के सेट पर पहुंची माधुरी

माधुरी अपनी इसी वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए इंडियाज गॉट टैलेंट' (India's Got Talent) में भी पहुंचीं।जहाँ पहुंच कर माधुरी ने जम कर ठुमके भी लगाए। माधुरी अपने वेब सीरीज के सह कलाकारों संजय कपूर (Sanjay Kapoor ) और मानव कौल (Manav Kaul) ,के साथ पहुंचीं थी ।माधुरी ने नीले रंग का ड्रेस पहना था जिसमे वो हमेशा की ही तरह बेहद ख़ूबसूरत लग रहीं थीं।

माधुरी ने शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) के साथ 'कह दो कि तुम हो मेरी वार्ना 'गाने पर स्टेज पर डांस भी किया जिसको शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया।फैंस इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं और ढेरों कमैंट्स भी आ रहे हैं ।शिल्पा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ नया पोस्ट करती रहती हैं ।आइये देखते है ये वीडियो-

धक् धक् गर्ल माधुरी और शिल्पा शेट्टी की इस परफॉरमेंस को फैंस पूरे नंबर दे रहे हैं और सोशल मीडिया पर इसे शेयर भी कर रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story