×

Mahadev ka Gorakhpur: भोजपुरी की पहली पैन इंडिया फिल्म लेकर आ रहें हैं रवि किशन, हिंदी समेत 6 भाषाओं में होगी रिलीज

Mahadev ka Gorakhpur: रवि किशन बहुत जल्द लेकर आ रहें है अपनी पहली पैन इंडिया फिल्म "गोरखपुर" इसे भोजपुरी फिल्म को हिंदी समेत दूसरी भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा।

Anushka Rati
Written By Anushka Rati
Published on: 8 Nov 2022 3:16 PM GMT
Mahadev ka Gorakhpur: भोजपुरी की पहली पैन इंडिया फिल्म लेकर आ रहें हैं रवि किशन, हिंदी समेत 6 भाषाओं में होगी रिलीज
X

Bhojpuri Pan India Film (image: social media)

Mahadev ka Gorakhpur: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार रवि किशन ने भोजपुरी में एक ऐसी फिल्म का अनाउंसमेंट किया है जो साउथ की 'RRR' जैसी फिल्मों को टक्कर देगी। रवि किशन की फिल्म 'महादेव का गोरखपुर' को भोजपुरी और हिंदी समेत 6 अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा।

आपको बता दें कि गोरखपुर के भारतीय जनता पार्टी के सांसद और भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन ने नया अनाउंसमेंट किया है। बता दें कि रवि किशन ने भोजपुरी इंडस्ट्री की तरफ से पहली एक बार बड़ा ऐलान किया है। रवि किशन ने कहा की वो पहली भोजपुरी पैन इंडिया फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम 'महादेव का गोरखपुर' रखा गया है। इस भोजपुरी फिल्म का फर्स्ट पोस्टर लुक भी रिलीज किया गया है। जिसमें एक्टर रवि किशन का साधु वाला गेटअप देखने को मिल रहा है। उस पोस्टर में सुपरस्टार रवि किशन अपने हाथ में त्रिशूल लिए नजर आ रहें हैं साथ ही इस पोस्टर में रवि किशन के पास नंदी बैल को भी दिखाया गया था।

इसके अलावा इस पोस्टर में महादेव की एक बड़ी प्रतिमा को भी देखा जा सकता है। बता दें कि इस फिल्म को साल 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। सिर्फ इतना ही नहीं इस भोजपुरी पैन इंडिया फिल्म को भोजपुरी और हिंदी समेत 6 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा और ये भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पहली बार होने जा रहा है। इसके साथ ही रवि किशन के फैंस को उनके इस पैन इंडिया फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।

इसके साथ ही सुपरस्टार रवि किशन की इस बड़ी बजट की फिल्म 'महादेव का गोरखपुर' को लेकर कई कयाशे लगाई जा रहीं हैं। बता दें कि इस फिल्म को लेकर ये कहा जा रहा है कि भोजपुरी की ये पहली पैन इंडिया फिल्म साउथ की बड़ी फिल्मों को भी टक्कर दे सकती है। इस भोजपुरी फिल्म को भोजपुरी और हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में साल 2023 में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म का मोशन पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है। जिसे रवि किशन ने शेयर करने के साथ उसके कैप्शन में लिखा था कि 'भोजपुरी से अपनी पहली पैन इंडिया फिल्म 6 भाषाओं में रिलीज होगी। इसका फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करके खुशी हो रही है। आप सभी का सपोर्ट और आशीर्वाद चाहिए'। इस फिल्म की शूटिंग गोरखपुर में ही की गई है और इसका निर्देशन राजेश मोहनन ने किया है और इसे श्रीनारायण ने लिखा है। इसका फर्स्ट मोशन पोस्टर ट्रेड एनालिस्ट ने भी शेयर किया है और इसके कई भाषाओं में रिलीज होने की भी जानकारी दी है।

इसके अलावा रवि किशन ना केवल भोजपुरी में काम किया हैं बल्कि उन्होंने कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है। रवि किशन ने अपने करियर की शुरुआत हिंदी फिल्मों से ही की थी। जहां उन्होंने तमिल सिनेमा में 1999 में डेब्यू किया था और तेलुगू में एक्टर रवि किशन ने 2014 में और कन्नड़ में 2017 में कदम रखा था। बस इतना ही नहीं उन्होंने मराठी और गुजराती भाषाओं की फिल्मों में भी काम कर चूकें हैं। जहां रवि किशन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपना डेब्यू कर चुके हैं। बता दें कि रवि किशन ने 'खाकी-द बिहार चैप्टर' और 'मतस्या' जैसी वेब सीरीज में काम कियें हैं। इसके साथ ही वो 'कंट्री माफिया' जैसे वेब सीरीज में भी दिखाई देने वाले हैं जिसे 18 नंवबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story