×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Maharaj Movie: आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म महाराज ओटीटी पर इस दिन होगी रिलीज

Maharaj Movie OTT Release Date: आमिर खान के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan Movie) की फिल्म Maharaj ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी, पढ़े फिल्म से जुड़ी खबर

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 25 May 2024 12:49 PM GMT (Updated on: 29 May 2024 7:42 AM GMT)
Aamir Khan Son Junaid Khan Maharaj Movie Netflix Release Date
X

Aamir Khan Son Junaid Khan Maharaj Movie

Aamir Khan Son Junaid Khan Maharaj Movie : आमिर खान (Aamir Khan Son) के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) काफी दिनों से अपनी फिल्म Maharaj की वजह से चर्चाओं में थे। बता दे कि पिछले 4 सालों से लगातार आमिर खान के बेटे ने बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए खुद को प्रशिक्षित किया है। अभिनेता ने प्रमुख प्रोडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स के साथ उनकी महत्वाकांक्षी ड्रामा महाराज के लिए अनुबंध किया है। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर 2023 से ही शुरू हो चुकी थी। इसके तुरंत बाद ही निर्माताओं ने फिल्म्स को नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने की घोषणा भी कर दी है। चलिए जानते हैं कब रिलीज होगी नेटफ्लिक्स पर महाराज मूवी (Maharaj Movie Netflix) और फिल्म के बारे में अन्य जानकारी

जुनैद खान मूवी महाराज रिलीज डेट (Junaid Khan Maharaj Movie Netflix Release Date)-

खबरों कि माने तो आमिर खान के बेटे जुनैद खान (Aamir Khan Son Junaid Khan Movie) की फिल्म Maharaj नेटफ्लिक्स पर जिसका प्रीमियर किया जाएगा। फिल्म को लेकर खबरें काफी समय से आ रही थी। अब जाकर फिल्म के रिलीज डेट पर से पर्दा उठ चुका है। बता दे कि फिल्म Maharaj Netflix पर 14 जून 2024 को रिलीज होगी। महाराज के लिए एक शानदार मार्केटिंग अभियान चलाया जा रहा है। इस घटनाक्रम से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया।

महाराजा मूवी कास्ट ( Maharaj Movie Cast)-

महाराज मूवी (Maharaj Movie Netflix) में शरवरी वाघ, जयदीप अहलावत और शालिनी पांडे भी मुख्य भूमिकाओं ें हैं। रोमांटिक्स और द रेलवे मेन के बाद यशराज फिल्म्स की तीसरी डायरेक्ट-टू-डिजिटल फिल्म है।

महाराज मूवी ट्रेलर (Aamir Khan Son Junaid Khan Maharaj Movie Trailer Release Date)-

मीडिया रिपोर्ट्स कि माने तो आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म महाराज का ट्रेलर 5 जून 2024 तक रिलीज किया जा सकता है। तो वहीं नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने की वजह से फिल्म के लिए एक छोटा प्री-रिलीज अभियान तय किया गया है।

महाराजा मूवी स्टोरी (Aamir Khan Son Junaid Khan Maharaj Movie Story In Hindi)-

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म महाराज की कहानी 1862 के महाराजा मानहानि मामले की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story