×

Kajal Raghwani: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी लाल जोड़े में पहुंची शिव मंदिर, ऐसे मनाया भोले को

Kajal Raghwani: काजल राघवानी की जोड़ी खेसारी लाल के साथ लोगों को काफी पसंद आती है।और महाशिवरात्रि के दिन काजल राघवानी ने अपनी फोटो शेयर की,

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 1 March 2022 1:16 PM GMT
Kajal Raghavani shivratri photo
X

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (फोटो-सोशल मीडिया)

Kajal Raghwani: महाशिवरात्रि के अवसर पर जहाँ बॉलीवुड सेलेब्स अपनी ट्रेडिशनल ऑउटफिट में फोटो शेयर कर रहे हैं वही भोजपुरी इंडस्ट्री में भी सेलेब्स खास अंदाज़ में अपनी फोटो शेयर कर रहे हैं जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं, अपनी प्रतिक्रियाएं और लाइक्स भी दे रहे हैं । इसी बीच लाल जोड़े में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की लोकप्रिय एक्ट्रेस काजल राघवानी(Kajal Raghwani) ने अपनी फोटो शेयर की हैं ।

काजल राघवानी की जोड़ी खेसारी लाल(Khesari Lal Yadav) के साथ लोगों को काफी पसंद आती है।और महाशिवरात्रि के दिन काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने अपनी फोटो शेयर की, तो थोड़े ही समय में इस फोटो पर दस हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं ।

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (फोटो-सोशल मीडिया)

सुबह से ही लोग जहाँ महाश‍िवरात्र‍ि के दिन भोलेनाथ के दर्शन करने मंद‍िरों में जलाभ‍िषेक करने पहुंचे हैं, वही भोजपुरी फिल्मों की हिट एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani red saree) ने भी फैंस को महाश‍िवरात्र‍ि की शुभकामनाएं देते हुए अपनी थ्रोबैक तस्वीरें साझा की है। इतना ही नहीं लाल जोड़े में सजी धजी काजल की ये फोटोज बेहद खूबसूरत है।

दुल्हन की तरह सजी काजल

महाशिवरात्रि पर काजल(Kajal Raghwani) ने लाल साड़ी, मांगटीका, हाथों में लाल चूड़‍ियां और नाक में बड़ी सी नथ लगाई ,उन्होंने पूरे ब्राइडल गेटअप के साथ अपनी ये फोटोज शेयर की हैं। काजल इस गेटअप में वाकई बेहद सुन्दर नज़र आ रही थीं। काजल ने श‍िवलिंग के सामने हाथ जोड़ते और नंदी के कान में अपनी इच्छा बताते हुए अपनी तस्वीरें शेयर की जोकि काफी वायरल हो रही हैं।

काजल ने शिवजी से माँगा कुछ खास

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (फोटो-सोशल मीडिया)

काजल(Kajal Raghwani) ने अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया जिसमे उन्होंने लिखा- 'सब तो जानते हैं आप बस पूरा कर दीज‍िए।'

काजल की इन तस्वीरों पे फैंस भी अलग अलग कमेंट कर रहे हैं एक यूजर ने लिखा- 'भोले बाबा पर जल चढ़ा दें दूल्हा मिल जाएगा.' एक ने लिखा- 'सब पूरा हो जाएगा, बस ऊपर वाले पर छोड़ दीज‍िए.' एक यूजर ने काजल को ट्रोल भी करने की कोश‍िश की और लिखा- 'एक ही फोटो कितने सालों तक यूज कीज‍िएगा, कभी चले भी जाइए भोले बाबा के पास.' बहरहाल भले ही काजल की ये थ्रोबैक फोटोज हों पर उनके फैंस के लिए यह भी किसी तोहफे से कम नहीं हें।

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी है हिट

काजल राघवानी(Kajal Raghwani) और खेसारी लाल यादव को लोग एक साथ काफी पसंद भी करते हैं और दोनों ने अपने करियर की ज़्यदातर फिल्में भी एक दूसरे के साथ ही की हैं,जिसके चलते कई लोगों को ये भी लगता है कि वो खेसारी की पत्नी हैं।आपको बताते चले कि काजल की अभी शादी नहीं हुई है। और वो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हिट एक्ट्रेसेज में भी शुमार की जाती हैं। काजल गुजराती फिल्में भी कर चुकी हैं और वहां भी वो कही हिट रही हैं।

अगर काजल राघवानी के फ़िल्मी करियर (Kajal Raghwani Bhojpuri Films) की बात करें तो वो यश कुमार मिश्रा (Yash kumar mishra) के साथ फिल्म 'दंडनाय को लेकर चर्चा में हैं। और इस मूवी का ट्रेलर वीडियो भी जारी कर दिया गया है।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story